हार्दिक पांड्या का आत्मविश्वास ही उनकी सबसे बड़ी ताकत है: पोलार्ड

By: Team Aapkisaheli | Posted: 31 , 2019

हार्दिक पांड्या का आत्मविश्वास ही उनकी सबसे बड़ी ताकत है: पोलार्ड
कोलकाता। वेस्टइंडीज के विस्फोटक ऑलराउंडर कीरोन पोलार्ड का मानना है कि हार्दिक पांड्या का आत्मविश्वास ही उनकी सबसे बड़ी ताकत है। पोलार्ड इंडियन प्रीयिमर लीग में पांड्या के साथ ही मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हैं। पोलार्ड ने कहा कि मैंने उन्हें तब से देखा है जब उन्होंने मुंबई के लिए खेलना शुरू किया था और मैं आश्चर्यचकित नहीं हूं। वे भारत के सुपरस्टार बन गए हैं।

वे जिस तरह से खेलते है वो दर्शाता है कि मैदान के बाहर वे कैसे व्यक्ति हैं। कभी-कभी जब हम ऐसे व्यक्ति को देखते हैं तो रुढि़वादी सोच वाले लोग उसके खिलाफ नकारात्मक बाते बोलते हैं। पोलार्ड ने कहा कि आप जानते हैं कि अगर आप मैदान के बाहर आत्मविश्वास से भरे हैं तो मैदान पर भी बेहतरीन प्रदर्शन कर सकते हैं। मैं समझता हूं कि यह चीज दर्शाती है कि आप एक इंसान के रूप में कितने मजबूत हैं।

एक चैट शो के दौरान विवादित बयान देने के कारण पांड्या और लोकेश राहुल के करियर को बड़ा झटका लगा था। उन्हें जनवरी में ऑस्ट्रेलियाई दौरे के बीच में ही स्वदेश बुला लिया गया था। इस मुद्दे पर पोलार्ड ने कहा कि वे अपने छोटे से करियर में बहुत कुछ झेल चुके हैं, लेकिन वे यहां से केवल बेहतर हो सकते हैं। वे बहुत मेहनत करते हैं। वे फिलहाल, जिस तरह का प्रदर्शन कर रहे हैं उससे मैं बिल्कुल भी आश्चर्यचकित नहीं हूं।

टी20 के माहिर बल्लेबाज माने जाने वाले पोलार्ड ने भारत के खिलाफ हाल में हुई सीरीज में वापसी की। उन्होंने 49, 8 नाबाद और 58 रन की पारियां खेलीं। पोलार्ड ने कहा कि वापसी करना अच्छा रहा। जब मैं क्रिकेट के मैदान पर कदम रखता हूं, तो मेरी कोशिश अपनी टीम के लिए सर्वश्रेष्ठ देने की होती है। देखते हैं अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में मेरा भविष्य कैसा होता है।

वेस्ट इंडीज की टीम अगले साल होने वाले टी20 विश्व कप पर नजर बनाए हुए है। पोलार्ड ने कहा, हम डिफेडिंग चैंपियन हैं इसलिए यह थोड़ा मुश्किल है। लेकिन फिर, जब वह समय आता है तो हम जीत दर्ज करने में कामयाब हो पाते हैं। यह बेहतरीन योजना बनाने पर निर्भर करता है।

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज सफेद रंग के लिबास में

क्या देखा अपने: दिव्यांका त्रिपाठी का ये नया अदांज

सफेद बालों से पाएं निजात: अपनाएं ये 7Home tips


Mixed Bag

error:cannot create object