परिवार से बचकर बाथरूम में छिपीं केट हडसन

By: Team Aapkisaheli | Posted: 26 Jan, 2021

परिवार से बचकर बाथरूम में छिपीं केट हडसन
लॉस एंजेलिस । अभिनेत्री केट हडसन का कहना है कि महामारी के दौरान अपने परिवार संग रहने के दौरान उन्हें खुद के साथ अकेले में वक्त बिताने के लिए बाथरूम का सहारा लेना पड़ा था, जो कि उनके लिए काफी चुनौतीपूर्ण रहा। फिमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के मुताबिक, हडसन को अपने पहले पति क्रिस रॉबिन्सन से एक 17 साल का बेटा राइडर है, अपने पूर्व मंगेतर मैट बेल्लामी से 9 साल का बेटा बिंघम है और अपने पार्टनर डैनी फुजीकावा से उन्हें एक बेटी रानी है, जो महज दो साल की है।

हडसन कहती हैं, कुल मिलाकर सभी के साथ वक्त बिताकर काफी अच्छा लगा। कभी नहीं सोचा था कि साथ में मिलकर सभी इस तरह से रह पाएंगे। इसके लिए मैं खुद को आभारी मानती हूं क्योंकि इस दौरान कई लोगों ने अपने चाहनेवालों, करीबियों को खोया है, जबकि हमें साथ में रहने का मौका मिला है। हालांकि इतने सारे बच्चों के बीच होने से कभी-कभी लगता था कि कोई मुझे यहां से बाहर निकालो, मैं बाथरूम में जाकर छिप जाती थी।

अभिनय की बात करें, तो हडसन इस वक्त ट्रथ टू बी टोल्ड के दूसरे सीजन की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसकी शूटिंग में सेट पर काफी सावधानियों का ध्यान रखा जा रहा है। (आईएएनएस)

परिणीती का मस्त Style देखकर आप भी कहेंगे हाय!

गोपी बहू कितना ग्लैमर अवतार देखकर चौंक जाएंगे आप!

5 घरेलू उपचार,पुरूषों के बाल झडना बंद


Mixed Bag

Ifairer