जियोसिनेमा की आईपीएल व्यूअरशिप ने नया स्ट्रीमिंग रिकॉर्ड बनाया

By: Team Aapkisaheli | Posted: 17 May, 2023

जियोसिनेमा की आईपीएल व्यूअरशिप ने नया स्ट्रीमिंग रिकॉर्ड बनाया
 
 
 
नई दिल्ली। आईपीएल 2023 के आधिकारिक डिजिटल स्ट्रीमिंग पार्टनर जियोसिनेमा ने अपने आईपीएल व्यूअरशिप के साथ एक नया स्ट्रीमिंग रिकॉर्ड बनाया है।

प्लेटफॉर्म के दर्शकों की संख्या तेजी से बढ़ रही है, और आईपीएल के नवीनतम सीजन ने पिछले सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं।

ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल (बार्क) की रिपोर्ट के अनुसार, प्रति आईपीएल मैच में जियोसिनेमा पर बिताया गया औसत उपयोगकर्ता समय 60 मिनट से अधिक हो गया है, जो रैखिक टीवी के बराबर है, जो 60 मिनट की सीमा में रहता है।

जियोसिनेमा ने हाल ही में घोषणा की कि टूर्नामेंट के पहले पांच हफ्तों में 1300 करोड़ से अधिक वीडियो देखे गए। यह मील का पत्थर उपयोगकर्ताओं के बीच प्लेटफॉर्म की बढ़ती लोकप्रियता को इंगित करता है जो चलते-फिरते अपनी पसंदीदा सामग्री देखना पसंद करते हैं।

पिछले हफ्ते, टैम रिपोर्ट ने खुलासा किया कि आईपीएल के चल रहे सीजन के दौरान हर हफ्ते कनेक्टेड टीवी (सीटीवी) विज्ञापन स्पॉट बढ़ रहे हैं।

रिपोर्ट के अनुसार, सीटीवी एड स्पॉट्स ने लगातार वृद्धि की प्रवृत्ति का प्रदर्शन किया है, जो पहले सप्ताह में 78 स्पॉट्स (औसत विज्ञापन स्पॉट्स प्रति मैच) से बढ़कर सप्ताह 4 में 94 स्पॉट्स (प्रति मैच) हो गया है, जो 20 प्रतिशत की वृद्धि का प्रतिनिधित्व करता है।

आईपीएल की डिजिटल स्ट्रीमिंग के दौरान प्रायोजकों की संख्या 25 तक पहुंच गई है, जो किसी भी खेल टूर्नामेंट के लिए सबसे ज्यादा है।

--आईएएनएस

ये बातें भूल कर भी न बताएं गर्लफ्रेंड को...

क्या देखा अपने: दिव्यांका त्रिपाठी का ये नया अदांज

Top 7 बिना मेकअप के देखा है टीवी अभिनेत्रियों को !


Mixed Bag

Ifairer