जियोसिनेमा ने क्वालीफायर 2 के दौरान 2.57 करोड़ दर्शकों के साथ विश्व रिकॉर्ड बनाया

By: Team Aapkisaheli | Posted: 27 May, 2023

जियोसिनेमा ने क्वालीफायर 2 के दौरान 2.57 करोड़ दर्शकों के साथ विश्व रिकॉर्ड बनाया
मुंबई। जियोसिनेमा ने गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस के बीच आईपीएल 2023 के क्वालीफायर 2 की पहली पारी में शुभमन गिल के सनसनीखेज शतक को 2.57 करोड़ दर्शकों द्वारा देखे जाने के रूप में एक नया विश्व रिकॉर्ड बनाया।

गिल की पारी और टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या की देर से चली तूफानी पारी ने चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटन्स के बीच क्वालीफायर 1 में जियोसिनेमा द्वारा विश्व रिकॉर्ड की बराबरी करने और 2019 विश्व कप में भारत बनाम न्यूजीलैंड सेमीफाइनल के दौरान बनाये गए रिकॉर्ड को मंगलवार रात पीछे छोड़ दिया।

जियोसिनेमा की आईपीएल 2023 प्रस्तुति ने लगातार नए मानक स्थापित किए हैं और सीजन के माध्यम से लगभग हर हफ्ते रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं, जो क्रिकेट प्रशंसकों की पसंद का प्रमाण है।

17 अप्रैल को, एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में एमएस धोनी की सीएसके को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के एक हाई-ऑक्टेन रन चेज के खिलाफ बचाव करते हुए 2.4 करोड़ दर्शकों ने एक साथ देखा। यह रिकॉर्ड 12 अप्रैल को 2.2 करोड़ के रिकॉर्ड को बेहतर करने के बाद स्थापित किया गया था, जब धोनी ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ एक और जीत लगभग हासिल कर ली थी।

वायकॉम18 स्पोर्ट्स के सीईओ अनिल जयराज ने कहा, "हम यह घोषणा करते हुए रोमांचित हैं कि जियोसिनेमा ने डिजिटल पर समवर्ती दर्शकों के विश्व रिकॉर्ड को तोड़कर एक नया मील का पत्थर स्थापित किया है। यह देश के हर कोने में प्रशंसकों और दर्शकों को टाटा आईपीएल का एक अनूठा अनुभव प्रदान करने के हमारे निरंतर प्रयास का एक प्रमाण है। यह उपलब्धि विश्व स्तरीय खेल एक्शन देने की हमारी प्रतिबद्धता को मजबूत करती है, चाहे कोई भी पैमाना हो, और हमें प्रेरित करती है लाइव स्पोर्ट्स स्ट्रीमिंग की सीमाओं को लगातार आगे बढ़ाएं।"(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

क्या देखा अपने: दीपिका पादुकोण का ग्लैमर अवतार

जानें 10 टिप्स: पुरूषों में क्या पसंद करती हैं लडकियां

पहने हों कछुआ अंगूठी तो नहीं होगी पैसों की तंगी...


Mixed Bag

Ifairer