भारत ने दूसरी पारी 186/6 पर घोषित की, इंग्लैंड को 479 रन का लक्ष्य

By: Team Aapkisaheli | Posted: 16 Dec, 2023

भारत ने दूसरी पारी 186/6 पर घोषित की, इंग्लैंड को 479 रन का लक्ष्य
मुंबई। भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने अपनी दूसरी पारी 186/6 के स्कोर पर समाप्त घोषित कर दी। भारत ने शनिवार को यहां डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेले जा रहे चार दिवसीय टेस्ट मैच में इंग्लैंड के सामने जीत के लिए 479 रनों का लक्ष्य रखा है।

कप्तान हरमनप्रीत कौर 67 गेंदों में 44 रन और पूजा वस्त्राकर 41 गेंदों में 17 रन बनाकर नाबाद रहीं। दोनों ने सातवें विकेट की साझेदारी के लिए 53 रन जुटाए जिससे भारत को 133/6 से उबरने में मदद मिली।

जब कप्तान हरमनप्रीत कौर 44 रन पर थीं, तो उम्मीद थी कि उन्हें अपना पहला अर्धशतक बनाने का मौका मिलेगा, लेकिन लगता है कि भारतीय थिंकटैंक ने सोचा कि इंग्लैंड की दूसरी पारी में कुछ नुकसान पहुंचाने के लिए गेंदबाजों को पिच से सुबह की सहायता का उपयोग करना सही रहेगा।

भारतीय महिला टीम को बहुत कम टेस्ट खेलने का मौका मिला है। हरमनप्रीत कौर पहली पारी में भी हाफ सेंचुरी बनाने में असफल रही थी, वह 49 रन पर रन आउट हो गई थी।

हालांकि, टीम के हित को ध्यान में रखते हुए कप्तान ने मौका छोड़ने का फैसला किया। शुभा सतीश की चोट, जिसके कारण वह इस पारी में बल्लेबाजी नहीं कर पाती, यह भी भारतीय टीम प्रबंधन द्वारा पारी घोषित करने का एक कारण लगता है।

--आईएएनएसये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

वक्ष का मनचाहा आकार पाएं

10 टिप्स:होठ रहें मुलायम, खूबसूरत व गुलाबी

गोपी बहू कितना ग्लैमर अवतार देखकर चौंक जाएंगे आप!


Mixed Bag

Ifairer