आईसीसी ने सूर्यकुमार यादव सहित पांच खिलाड़ियों को विश्व कप में चमकने के लिए चुना

By: Team Aapkisaheli | Posted: 01 Oct, 2022

आईसीसी ने सूर्यकुमार यादव सहित पांच खिलाड़ियों को विश्व कप में चमकने के लिए चुना
दुबई । अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने भारत के करिश्माई मध्य क्रम के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव सहित पांच खिलाड़ियों को चुना है जिनके लिए उसे उम्मीद है कि वे ऑस्ट्रेलिया में 16 अक्टूबर से होने वाले टी20 विश्व कप में चमकेंगे।

सूर्यकुमार इस वर्ष भारत के लिए टी 20 में सनसनीखेज प्रदर्शन कर रहे हैं और ऑस्ट्रेलिया में होने वाले विश्व कप में रोहित शर्मा की भारतीय टीम की सबसे बड़ी उम्मीद होंगे।

सूर्य के लिए यूएई में पिछले वर्ष हुआ टी20 विश्व कप भूलने वाला विश्व कप रहा था। वह सिर्फ चार मैचों में खेले थे और तीन पारियों में 42 रन ही बना पाए थे लेकिन इस साल उन्होंने कमाल का प्रदर्शन किया है और आईसीसी टी20 रैंकिंग में विश्व के नंबर दो बल्लेबाज बन गए हैं।

सूर्यकुमार ने इस साल 40.66 के औसत और 180.29 के स्ट्राइक रेट से 732 रन बनाये हैं और शिखर धवन से आगे निकलकर एक कैलेंडर वर्ष में सर्वाधिक रन बनाने वाले भारतीय बल्लेबाज बन गए हैं। शिखर ने 2018 में 689 रन बनाये थे।

आईसीसी ने सूर्यकुमार के अलावा ऑस्ट्रेलिया के ओपनर डेविड वार्नर, श्रीलंका के आलराउंडर वनिंदू हसारंगा इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर और पाकिस्तान के ओपनर मोहम्मद रिजवान को चुना है जिनके लिए उसे उम्मीद है कि वे विश्व कप में अपनी छाप छोड़ेंगे।

--आईएएनएस

क्या आप जानते हैं गर्म दूध पीने के ये 7 फायदे

परिणीती का मस्त Style देखकर आप भी कहेंगे हाय!

5 घरेलू उपचार,पुरूषों के बाल झडना बंद


Mixed Bag

Ifairer