हरियाणवी मॉडल के साथ उत्तर प्रदेश में फोटोग्राफर ने किया दुष्कर्म

By: Team Aapkisaheli | Posted: 17 , 2019

हरियाणवी मॉडल के साथ उत्तर प्रदेश में फोटोग्राफर ने किया दुष्कर्म
गुरुग्राम। फोटोग्राफर द्वारा शादी का झांसा देकर एक हरियाणवी मॉडल के साथ कई बार दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस के एक अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि हरियाणा की एक मॉडल को शादी का झांसा देकर पश्चिमी उत्तर प्रदेश के शामली जिले में एक फोटोग्राफर ने उसके साथ बार-बार दुष्कर्म किया।

गुरुग्राम पुलिस के पीआरओ सुभाष बोकन ने बताया कि महिला की शिकायत पर स्थानीय थाने (दक्षिण गुरुग्राम) में एक जीरो एफआईआर दर्ज करके मामले को जहां अपराध को अंजाम दिया गया उस जिले को स्थानांतरित कर दिया गया है।

बोकन ने कहा कि पीडि़ता मांगरे निवासी एक मॉडल है। छह महीने पहले वह गोविंद नाम के एक फोटोग्राफर के संपर्क में आई।

बोकन ने बताया, ‘‘आरोपी ने महिला को शामली जिला स्थित अपने पैतृक गांव में फोटोशूट करने का झांसा दिया था। गोविंद ने पीडि़ता के साथ शारीरिक संबंध बनाया। आरोपी ने उसके बाद उससे शादी करने का वादा किया और शामली स्थित अपने घर बुलाया जहां उसने महिला के साथ बार-बार दुष्कर्म किया।’’

हाल ही में गोविंद ने उससे शादी करने से इन्कार कर दिया। उसने उसे उसकी अंतरंग तस्वीर और वीडियो फेसबुक पर अपलोड करने की भी धमकी दी।

बोकन ने बताया, ‘‘पीडि़ता ने जब उसे ऐसा करने से रोका तो उसने अपशब्द भरा संदेश उसे फेसबुक पर भेजा। आखिर में महिला ने शुक्रवार को उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का फैसला लिया।’’
(आईएएनएस)

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज सफेद रंग के लिबास में

उफ्फ्फ! दीपिका का इतने हसीन जलवे कवर पेज पर...

लडकों की इन 8 आदतों से लडकियां करती हैं सख्त नफरत


Mixed Bag

error:cannot create object