आईएसएल फाइनल की मेजबानी करेगा गोवा : नीता अंबानी

By: Team Aapkisaheli | Posted: 23 Feb, 2020

आईएसएल फाइनल की मेजबानी करेगा गोवा : नीता अंबानी
मुंबई। फुटबाल स्पोर्ट्स डेवलपमेंट लिमिटेड (एफएसडीएल) तथा रिलायंस फाउंडेशन की चेयरपर्सन नीता अंबानी ने रविवार को कहा कि इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के छठे सीजन का फाइनल गोवा में खेला जाएगा। फाइनल मुकाबला फातोर्दा स्थित जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में 14 मार्च को शाम सात बज कर 30 मिनट से खेला जाएगा।

अंबानी ने कहा, गोवा आईएसएल फाइनल की मेजबानी का हकदार है। इस बात से कोई इनकार नहीं कर सकता कि गोवा को फुटबाल से प्यार है और हम गोवा के लोगों के लिये फुटबाल का सबसे महत्वपूर्ण मुकाबला शहर में लाना चाहते हैं।

फातोर्दा का जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम एफसी गोवा का घरेलू मैदान है। एफसी गोवा आईएसएल के छठे सीजन में लीग चरण में शीर्ष पर रहकर एएफसी चैंपियंस लीग 2021 के ग्रुप चरण में जगह पक्की की है।

नीता अंबानी ने कहा, एफसी गोवा को इस सीजन में देखना बहुत खुशी की बात है। वह लीग के पिछले छह वर्षों में एक शानदार टीम और सबसे अधिक सुसंगत क्लब रही है। एफसी गोवा के कप्तान मंदर, उनके प्रमुख गोल स्कोरर कोरो (फेरान कोरमास) और पूरे टीम को मेरी हार्दिक बधाई।

गोवा ने इससे पहले, 2015 में आईएसएल फाइनल की मेजबानी की थी। फाइनल में चेन्नइयन एफसी ने एफसी गोवा को 3-2 से हराकर खिताब जीता था। (आईएएनएस)

 जानें किस राशि की लडकी का दिल जितना है आसान!

जानिये, दही जमाने की आसान विधि

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज सफेद रंग के लिबास में


Mixed Bag

error:cannot create object