आर्यन खान और रिया चक्रवर्ती को ट्रोल कर चुके हैं एल्विश, लोगों को याद आए उनके रोस्ट वीडियोज

By: Team Aapkisaheli | Posted: 04 Nov, 2023

आर्यन खान और रिया
चक्रवर्ती को ट्रोल कर चुके हैं एल्विश, लोगों को याद आए उनके रोस्ट वीडियोज
बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एक मशहूर यूट्यूबर हैं, जो नोएडा रेव पार्टी मामले में आरोपी हैं। अपने समय में इन्होंने बड़े- बड़े स्टार्स को रोस्ट किया था। इनमें बिग बॉस को होस्ट कर रहे सलमान खान भी शामिल हैं। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद एल्विश ने रिया चक्रवर्ती का नाम ड्रग्स मामले में आने पर उन्हें जमकर रोस्ट किया था। इसके साथ ही क्रूज पार्टी में ड्रग्स के साथ पकड़े जाने के आरोप में जेल गए शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को भी एल्विश रोस्ट कर चुके हैं। अब जब एल्विश का नाम खुद ड्रग्स पार्टी मामले में आया है तो लोगों को उनके रोस्ट वीडियोज याद आ रहे हैं।

मोहम्मद जुबैर ने शेयर किया पुराना वीडियो
ऑल्ट न्यूज के सह-संस्थापक मोहम्मद जुबैर ने भी X पर एल्विश का दो साल पुराना वीडियो शेयर किया है। कैप्शन में जुबैर ने लिखा है, एल्विश यादव ने 2021 में आर्यन खान पर एक रोस्ट वीडियो बनाया था। दो साल बाद, #ElvishYadav का नाम FIR में शामिल किया गया है, जिसमें आरोप लगाया गया है कि वे अवैध रूप से रेव पार्टियां आयोजित करते थे, जहां सांप के जहर और अन्य प्रकार की ड्रग्स का सेवन किया जाता था। इससे पहले जुबैर ने एल्विश के खिलाफ एफआईआर की कॉपी भी साझा की थी।
एल्विश वीडियो में कहते दिख रहे हैं, तो क्या हो गया यार, छोटा बालक है। ड्रग्स कंज्यूम किया कोई बात नहीं छोटा बालक है। छोड़ दो न। हमको यहां क्या चीज सीखने को मिल रही है? हम को यहां ये चीज सीखने को मिल रही है, अगर आपके पास फेम है पैसा है वो आपको गलत काम करते हुए डिफेंड नहीं कर सकता। और आप चाहे कितने ही गलत हों बॉलीवुड आपको डिफेंड कर लेगा। जितने भी बॉलीवुड सेलिब्रिटीज आर्यन को सपोर्ट करना चाह रहे हैं, वो पता है क्या करना चाह रहे हैं वो ड्रग्स को नॉर्मलाइज करना चाह रहे हैं…
रिया को भी किया था ट्रोल
एल्विश ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद ड्रग्स की खरीद करने के मामले में गिरफ्तार हुई रिया चक्रवर्ती को भी ट्रोल किया था। आर्यन खान की बात करते हुए एल्विश ने कहा था कि ये वहीं लोग हैं जो रिया चक्रवर्ती को सपोर्ट कर रहे थे। इन्होंने संजू बाबा का भी साथ दिया था। संजय दत्त के मामले को दबाने की इतनी कोशिश की गई कि उनपर फिल्म ही बना डाली। उन्हें लेजेंड दिखा दिया गया।
एल्विश पर गमला चोरी का भी लग चुका है आरोप
आपको बता दें कि इस साल की शुरुआत में दिल्ली से सटे गुरुग्राम से गमले चोरी का एक वीडियो सामने आया था। इसका वीडियो तेजी से वायरल हुआ था। जिसमें शख्स सड़क किनारे से गमले उठाकर गाड़ी में रखते हुए नजर आ रहा था। इस वीडियो के आधार पर सोशल मीडिया यूजर्स ने कहा था कि जिस लग्जरी गाड़ी में गमले चोरी कर ले जाए जा रहे हैं वह एल्विश यादव की है। हालांकि ये महज अटकले थे, बाद में इस मामले में मनमोहन नाम के शख्स का नाम सामने आया था। ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

उफ्फ्फ! दीपिका का इतने हसीन जलवे कवर पेज पर...

वक्ष का मनचाहा आकार पाएं

पुरुषों की इन 5 खूबियों पर मर-मिटती हैं महिलाएं


Mixed Bag

Ifairer