नहीं जानता कोहली कैसे इतनी निरंतरता रखते हैं : चहर

By: Team Aapkisaheli | Posted: 19 , 2019

नहीं जानता कोहली कैसे इतनी निरंतरता रखते हैं : चहर
मोहाली (पंजाब)। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टी-20 मैच में बेहतरीन अर्धशतकीय पारी खेल भारत को जीत दिलाने वाले कप्तान विराट कोहली की सभी तारीफ कर रहे हैं। टीम के नए खिलाड़ी दीपक चहर का मानना है कि कप्तान एक अलग स्तर पर हैं। कोहली ने आई.एस. बिंद्रा पंजाब क्रिकेट संघ स्टेडियम में खेले गए दूसरे मैच में 72 रनों की पारी खेल न सिर्फ अपनी टीम को जीत दिलाई बल्कि टी-20 में रोहित शर्मा को पीछे करते हुए सबसे ज्यादा रन बनाने का रिकार्ड अपने नाम किया है।

कोहली ने 52 गेंदों पर चार चौके और तीन छक्कों की मदद से 72 रन बनाए।

चहर ने मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा, मैं नहीं जानता कि विराट भैया किस तरह से इतने रन बनाते हैं और वो भी इतनी निरंतरता के साथ। वह अलग स्तर के खिलाड़ी हैं।

चहर ने इस मैच में दो विकेट अपने नाम किए। अपने प्रदर्शन पर चहर ने कहा, डेथ ओवरों में मुझे गेंदबाजी करना आसान लगता है क्योंकि पावरप्ले में आपके पास सिर्फ दो फील्डर ही बाहर होते हैं लेकिन अंतिम ओवरों में आपके पास पांच फील्डर बाहर होते हैं। इसलिए मुझे अंतिम ओवरों में गेंदबाजी करना पसंद है।

अगले साल आस्ट्रेलिया में होने वाले विश्व कप के बारे में पूछने पर चहर ने कहा कि वह इस बारे में नहीं सोच रहे हैं।

उन्होंने कहा, विश्व कप में अभी एक साल है और मैं इतनी ज्यादा आगे के बारे में नहीं सोच रहा हूं। मैं हर मैच को आखिरी मैच की तरह लेता हूं।

उन्होंने कहा, इस समय, भारतीय टीम शीर्ष पर है और अगर आपको टीम में जगह मिलती है तो आपको बहुत अच्छा करना होगा और वो भी हर मैच में क्योंकि टीम में आने के लिए काफी प्रतिस्पर्धा है।

दोनों टीमों के बीच तीसरा मैच बेंगलुरू के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में रविवार को खेला जाएगा।  (आईएएनएस)

हर मर्द में छिपी होती है ये 5 ख्वाहिशें

5 कमाल के लाभ बाई करवट सोने के...

तिल मस्सों से हमेशा की मुक्ति के लिए 7 घरेलू उपाय


Mixed Bag

error:cannot create object