कोविड-19 : अवसाद से गुजर रहीं हैं माईली सायरस

By: Team Aapkisaheli | Posted: 27 Mar, 2020

कोविड-19 : अवसाद से गुजर रहीं हैं माईली सायरस
लॉस एंजेलिस। पॉप स्टार माईली सायरस का कहना है कि कोविड-19 महामारी के दौरान स्व-एकांतवास के इन दिनों में वह पैनिक अटैक की समस्या से जूझ रही हैं। डेलीमेल डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के मुताबिक, ऐप्पल म्यूजिक पर जेन लो को फेसटाइम के जरिए दिए गए साक्षात्कार में उन्होंने इस बात का खुलासा किया कि घर के अंदर बंद रहने के इन दिनों में वह किन-किन गंभीर समस्याओं का सामना कर रही हैं।

माईली ने कहा कि एक रात वह अपने घर के बिल्कुल बाहर एक खाली जगह पर घास के मैदान में लेटी हुईं आसमान में तारों को निहार रही थीं। वह इस दौरान यह भी सोच रही थीं कि वह कितनी खुशकिस्मत हैं कि उनके पास कम से कम पर्याप्त जगह तो है, जहां वह चल-बैठ सकती हैं, बाहर की दुनिया देख सकती हैं, लेकिन कई लोगों के पास इतनी सुविधा नहीं हैं, इतना सोचने के बाद ही माईली ने खुद को घर के अंदर पूरी तरह से बंद महसूस किया और उन्हें बैचेनी होने लगी।

माईली के शब्दों में, इसके बाद मुझे डर व अवसाद के होने का एहसास होने लगा, मेरे हाथ-पैर ठंडे पड़ गए और मैंने महसूस किया कि यह एक पैनिक अटैक है। इसके बाद मैंने ब्राईट माइंड नामक एक एक्सरसाइज को याद किया, जिसका इस्तेमाल मेरे मनोचिकित्सक पिछले दस सालों से करते आ रहे हैं। हमारे पास कुछ ऐसे ही बेहतरीन साधन हैं और हम उनका इस्तेमाल मुसीबत की घड़ी में कभी नहीं करते हैं। (आईएएनएस)

लडकों की इन 8 आदतों से लडकियां करती हैं सख्त नफरत

उफ्फ्फ! दीपिका का इतने हसीन जलवे कवर पेज पर...

अनचाहे बालों को हटाना अब मुसीबत नहीं...


Mixed Bag

Ifairer