CM भजनलाल,उपमुख्यमंत्री दीया कुमारी और डॉ. प्रेम चंद बैरवा ने PM मोदी से मुलाकात की

By: Team Aapkisaheli | Posted: 21 Dec, 2023

CM भजनलाल,उपमुख्यमंत्री दीया कुमारी और डॉ. प्रेम चंद बैरवा ने PM मोदी से मुलाकात की
जयपुर । राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा दिल्ली के दौरे पर हैं। राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा, उपमुख्यमंत्री दीया कुमारी और डॉ. प्रेम चंद बैरवा ने दिल्ली में प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात की।


राजस्थान के मुख्यमंत्री की प्रधानमंत्री से मुलाकात को प्रदेश में होने वाले मंत्रिमंडल के संभावित विस्तार के लिहाज से काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है।

राजस्थान में मुख्यमंत्री और दो उपमुख्यमंत्रियों का शपथ ग्रहण हो चुका है और अब भजनलाल शर्मा को अपने मंत्रिमंडल का विस्तार करना है।

राजस्थान में एक नए चेहरे को मुख्यमंत्री नियुक्त कर भाजपा आलाकमान ने पार्टी में नया नेतृत्व उभारने की कोशिश की है और अब पार्टी की कोशिश यह है कि राज्य में बनने वाले मंत्रिमंडल में सभी दिग्गज नेताओं के समर्थकों को किस तरह से जगह दी जाए, राजस्थान के सभी क्षेत्रों और सभी प्रभावी जातियों का किस तरह से ध्यान रखा जाए और पार्टी आलाकमान को यह भी तय करना है कि संसद सदस्यता से इस्तीफा देने के बाद प्रदेश में विधायक की तरह काम करने के लिए तैयार हो जाने वाले नेताओं को भी क्या राजस्थान में बनने वाले नए मंत्रिमंडल में शामिल किया जा सकता है और अगर उन्हें शामिल किया जाता है तो उनकी भूमिका यानी उनका पोर्टफोलियो क्या हो।

इस लिहाज से राजस्थान के मुख्यमंत्री के दिल्ली दौरे को काफी अहम माना जा रहा है।

--आईएएनएसये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

जानें 10 टिप्स: पुरूषों में क्या पसंद करती हैं लडकियां

10 टिप्स:होठ रहें मुलायम, खूबसूरत व गुलाबी

पहने हों कछुआ अंगूठी तो नहीं होगी पैसों की तंगी...


Mixed Bag

Ifairer