बाबा बागेश्वर पर बोले चिराग पासवान, देश संविधान के आधार पर ही चलता है

By: Team Aapkisaheli | Posted: 18 May, 2023

बाबा बागेश्वर पर बोले चिराग पासवान, देश संविधान के आधार पर ही चलता है
पटना। बाबा बागेश्वर के बार-बार हिंदू राष्ट्र संबंधी बयान देने के बाद जमुई सांसद और एलजेपीआर के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने गुरुवार को कहा कि देश संविधान के आधार पर ही चलेगा। पासवान ने गुरुवार को पटना पहुंचने के बाद कहा, हर कोई अपने विचार व्यक्त करने के लिए स्वतंत्र है। सभी को अपनी बात कहने का अधिकार है, लेकिन देश आखिरकार संविधान के आधार पर चलेगा। पिछले 75 वर्षों में देश संविधान के आधार पर ही चला है। विपक्षी नेता आरोप लगा रहे हैं कि देश के संविधान और लोकतंत्र की हत्या की जा रही है। मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि क्या यहां चुनाव रुक गया है। क्या राजनीतिक पार्टियां संविधान को दरकिनार कर अपना कानून बना रही हैं?

पासवान ने कहा, हम सभी संविधान के अधीन हैं। हर धर्म के लोग यहां आते हैं और अपनी बात रखते हैं, लेकिन देश संविधान के आधार पर ही चलता है।

चिराग पासवान का यह बयान बाबा बागेश्वर द्वारा पटना में उनके पांच दिवसीय प्रवास के दौरान बार-बार हिंदू राष्ट्र के निर्माण के लिए काम करने की वकालत करने के बाद आया है।

पासवान ने कुछ दिन पहले 60 लाख रुपये की कीमत का एक ड्रोन चोरी हो जाने के बाद भी नीतीश कुमार सरकार पर निशाना साधा था। चिराग पासवान ने कहा, सरकारी संपत्तियों को सुरक्षित करने में नाकाम रहे हैं। और तो और प्रधानमंत्री बनने के लिए देश में घूम रहे हैं। उनके पास क्या विजन है? कभी हवा चलने से पुल गिर जाते हैं और ड्रोन चोरी हो जाता है।(आईएएनएस)

क्या सचमुच लगती है नजर !

क्या आप जानते हैं गर्म दूध पीने के ये 7 फायदे

जानिये, दही जमाने की आसान विधि


Mixed Bag

Ifairer