बृजभूषण की चुनौती कबूल : पूनिया बोले -अगर वो नार्को टेस्ट के लिए तैयार हैं तो हम भी इस टेस्ट के लिए तैयार

By: Team Aapkisaheli | Posted: 22 May, 2023

बृजभूषण की चुनौती कबूल : पूनिया बोले -अगर वो नार्को टेस्ट के लिए तैयार हैं तो हम भी इस टेस्ट के लिए तैयार
नई दिल्ली। पहलवान बजरंग पूनिया ने भारतीय कुश्ती महासंघ (डब्ल्यूएफआई) के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह की चुनौती कबूल करते हुए कहा -अगर वो नार्को टेस्ट के लिए तैयार हैं तो वो टेस्ट लाइव कराया जाए और हम भी इस टेस्ट के लिए तैयार हैं।

विनेश फोगाट ने कहा नार्को टेस्ट के लिए विनेश ही नहीं बल्कि पूरी लड़कियां तैयार हैं जिन्होंने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज की है। उनका टेस्ट लाइव होना चाहिए।

आपको बता दे कि इससे पहले भारतीय कुश्ती महासंघ (डब्ल्यूएफआई) के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह ने कहा है कि वह नार्को टेस्ट या लाई डिटेक्टर टेस्ट कराने के लिए तैयार हैं। हालांकि, भाजपा सांसद बृजभूषण ने रविवार को कहा कि पहलवान बजरंग पुनिया और विनेश फोगाट को भी इससे गुजरना होगा।

बृजभूषण ने फेसबुक पर लिखा, अगर दोनों पहलवान (बजरंग पुनिया और विनेश फोगाट) अपना टेस्ट कराने के लिए तैयार हैं तो प्रेस को बुलाकर इसकी घोषणा करें। मैं वादा करता हूं कि अगर वे तैयार हैं तो मैं भी तैयार हूं।

बजरंग और विनेश उन पहलवानों में से हैं, जो बृजभूषण द्वारा महिला पहलवानों के कथित यौन उत्पीड़न के खिलाफ धरना दे रहे हैं।

वे बृजभूषण की गिरफ्तारी की मांग को लेकर 23 अप्रैल से ही दिल्ली के जंतर मंतर पर धरना-प्रदर्शन कर रहे हैं और उन्हें किसानों, खाप पंचायतों सहित कई संगठनों का समर्थन मिल रहा है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

सोनाक्षी के बोल्ड लुक्स देखकर हैरान हो जाएंगे आप!

 जानें किस राशि की लडकी का दिल जितना है आसान!

क्या देखा अपने: दीपिका पादुकोण का ग्लैमर अवतार


Mixed Bag

Ifairer