ऐश्वर्या राय ने छोड़ा जलसा, माँ वृंदा राय के यहाँ हुई शिफ्ट, नहीं होगा तलाक!

By: Team Aapkisaheli | Posted: 16 Dec, 2023

ऐश्वर्या राय ने छोड़ा जलसा,
माँ वृंदा राय के यहाँ हुई शिफ्ट, नहीं होगा तलाक!
ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन को लेकर पिछले काफी समय से मीडिया में खबरें रही हैं कि दोनों के रिश्ते में अनबन चल रही हैं। इनके तलाक की खबरें भी मीडिया में खूब रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ऐश्वर्या राय और बच्चन फैमिली के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। वहीं, बिग बी भी लगातार अपनी क्रिप्टिक पोस्ट शेयर कर रहे हैं, जिससे इनके अनबन की खबरों के बराबर हवा मिल रही है। इसी बीच अब एक्ट्रेस को लेकर खबर सामने आ रही है कि उन्होंने बच्चन हाउस को छोड़ दिया है। वो जलसा से अपनी बेटी आराध्या के साथ अपने मायके वृंदा राय के यहां शिफ्ट हो गई हैं।
नहीं होगा ऐश्वर्या और अभिषेक का तलाक!
जूम की रिपोर्ट के हवाले से खबरों में कहा जा रहा है कि ऐश्वर्या राय ने बच्चन हाउस जलसा को छोड़ दिया है। लेकिन, कहा जा रहा है कि वो अपनी मां वृंदा राय और पति अभिषेक बच्चन को बराबर समय दे रही हैं। बताया जा रहा है कि उन्होंने केवल बच्चन हाउस जलसा को छोड़ा है और पति के साथ ही रह रही हैं। रिपोर्टस में बताया जा रहा है कि ऐश्वर्या राय अपनी सास जय बच्चन से बात नहीं कर रही हैं और इस वजह से उनके परिवार में कलह चल रही है। जलसा में उनकी ननद श्वेता बच्चन के परमानेंट शिफ्ट होने की वजह से झगड़ा बढ़ गया है। माना जा रहा है कि अभिषेक बच्चन के लिए ये समय कड़ी चुनौती भरा रहा है। क्योंकि उन्हें इस समय पति और बेटे दोनों की जिम्मेदारी निभानी है। ऐसे में रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन तलाक नहीं लेंगे।
द आर्चीज की स्क्रीनिंग में पति संग नजर आई थीं ऐश्वर्या
ज्ञातव्य है कि ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन को हाल ही में फिल्म द आर्चीज की स्क्रीनिंग में साथ में देखा गया था। दोनों ने बेटी आराध्या के साथ एक ही फ्रेम में पोज भी दिया था। इस मूवी से अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा ने एक्टिंग में डेब्यू किया है। फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान एक्ट्रेस अपनी मां और बेटी के साथ ज्यादा घुली-मिली थीं। इस दौरान बच्चन फैमिली और ऐश्वर्या राय को लेकर कयास लगाए गए थे कि उनके बीच कुछ ठीक नहीं है।ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

महिलाओं के ये 6 राज जान चौंक जाएंगे आप

10 टिप्स:होठ रहें मुलायम, खूबसूरत व गुलाबी

ये बातें भूल कर भी न बताएं गर्लफ्रेंड को...


Mixed Bag

Ifairer