IT छापे के बाद, सोनू सूद ने अप्रत्यक्ष रूप से खुद का किया बचाव

By: Team Aapkisaheli | Posted: 20 , 2021

IT छापे के बाद, सोनू सूद ने अप्रत्यक्ष रूप से खुद का किया बचाव
मुंबई। आयकर विभाग ने सोनू सूद और उनके व्यापारिक सहयोगियों के ठिकानों पर छापे मारे थे, जिसके कुछ दिन बाद, बॉलीवुड अभिनेता ने सोमवार को यहां खुद का अप्रत्यक्ष रूप से बचाव करते हुए प्रतिक्रिया दी है, जिसमें उनके खिलाफ कार्रवाई का कोई संदर्भ नहीं है। उन्होंने दार्शनिक अंदाज में बात शुरू की और देशभक्ति के पुट के साथ काव्यात्मक रूप से इसे समाप्त किया, "आपको कहानी के अपने हर पक्ष को बताने की जरूरत नहीं होती है। समय इसे बताता है।

सूद चैरिटी फाउंडेशन को आईटी विभाग द्वारा लक्षित किए जाने के संदर्भ में, उन्होंने घोषणा की, मेरे फाउंडेशन का हर रुपया एक अनमोल जीवन बचाने और जरूरतमंदों तक पहुंचने के लिए अपनी बारी का इंतजार कर रहा है। .. इसके अलावा, कई अवसरों पर, मैंने ब्रांडों को मानवीय कारणों के लिए भी समर्थन शुल्क दान करने के लिए प्रोत्साहित किया है, जो हमें आगे बढ़ने में मदद करता है।

अभिनेता ने कहा, मैं कुछ नए मेहमानों में शामिल होने में व्यस्त रहा हूं इसलिए पिछले चार दिनों से आपकी सेवा में पेश नहीं हो पाया था। यहां मैं फिर से पूरी विनम्रता के साथ वापस आ गया हूं। आपकी विनम्र सेवा में, जीवन भर के लिए।

उन्होंने कहा, कर भला, हो भला, अंत भला का भला। मेरी यात्रा जारी है। जय हिंद। (आईएएनएस)

जानिए अपनी Girlfriend के बारे में 8 अनजानी बातें

महिलाओं के शरीर पर  तिल,आइये जानते हैं   इसके राज

हर मर्द में छिपी होती है ये 5 ख्वाहिशें


Mixed Bag

Ifairer