अभिनेत्री का अपहरण मामले में जांच के लिए भेजा जाएगा मेमोरी कार्ड

By: Team Aapkisaheli | Posted: 05 July, 2022

अभिनेत्री का अपहरण मामले में जांच के लिए भेजा जाएगा मेमोरी कार्ड
कोच्चि । केरल उच्च न्यायालय ने मंगलवार को निचली अदालत में 2017 के अभिनेत्री अपहरण मामले में महत्वपूर्ण सबूत वाले मेमोरी कार्ड को जांच के लिए भेजने का निर्देश दिया, जिसमें अभिनेता दिलीप एक आरोपी है। अभियोजन पक्ष और पीड़िता ने उन रिपोर्टों पर गहरा असंतोष व्यक्त किया था कि मेमोरी कार्ड में हैश वैल्यू, जो ट्रायल कोर्ट के कब्जे में थी, बदल गई थी।

उन्होंने इसे वैज्ञानिक परीक्षण के लिए भेजने के लिए एक याचिका के साथ निचली अदालत का दरवाजा खटखटाया था, लेकिन इसे ठुकरा दिया गया, जिससे उन्हें उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाने के लिए मजबूर होना पड़ा।

मुकदमे के दौरान भले ही उच्च न्यायालय ने इंगित किया था कि हैश मूल्य में बदलाव आया है, लेकिन पीड़ित से संबंधित कोई भी दृश्य नहीं देखा गया था।

दिलीप के वकील ने जहां वैज्ञानिक परीक्षण के लिए मेमोरी कार्ड सौंपने का कड़ा विरोध किया, वहीं अन्य दो पक्षों के वकीलों ने इसके लिए जोरदार तर्क दिया और अदालत आज सुबह उसी के लिए सहमत हो गई।

कोर्ट ने निर्देश दिया कि दो दिन के अंदर यह आदेश सामने आने के बाद ट्रायल कोर्ट को मेमोरी कार्ड स्टेट फॉरेंसिक लैबोरेटरी को सौंप देना चाहिए।

--आईएएनएस

परिणीती का मस्त Style देखकर आप भी कहेंगे हाय!

उफ्फ्फ! ऐश ये दिलकश अदाएं...

5 घरेलू उपचार,पुरूषों के बाल झडना बंद


Mixed Bag

Ifairer