1 of 1 parts

किस डे स्पेशल: रिश्तों में हैं अगर खटास..तो पार्टनर को दें प्यार भरा किस....

By: Team Aapkisaheli | Posted: 13 Feb, 2018

किस डे स्पेशल: रिश्तों में हैं अगर खटास..तो पार्टनर को दें प्यार भरा किस....
वेलेंटाइन डे का इंतजार हर कप्पल बहुत ज्यादा बेस्रबी से करता हैं। 7 फरवरी से लेकर 14 फरवरी तक हर दिन को एक खास नाम से जाना जाता है। इसी कड़ी में आज 13 फरवरी है और आज प्यार करने वाले कपल इस दिन को किस डे के रूप में सेलिब्रेट करते हैं। किस डे एक ऐसा मौका होता है जब पार्टनर एक-दूसरे के प्रति अपने प्यार का ना सिर्फ इजहार करते हैं, बल्कि अपने रिश्ते की डोर को और भी मजबूत कर लेते हैं। चुंबन एक ऐसा अहसास है जिससे पार्टनर स्पेशल फील करने लगता है।

वेलेन्टाइन डे के सभी दिन खास होते हैं, लेकिन किस डे की बात ही कुछ अलग है। एक चुंबन आपको अपने पार्टनर के दिल के और भी करीब ले आता है। चुंबन प्रेम को एक नए अहसास से भर देता है। यह आपके दिल की फीलिंग्स को बयां कर देता है। चुंबन प्रेम की एक सहज और स्वाभाविक अभिव्यक्ति है। कोई अपने पहले किस को कभी भूल नहीं पाता है। कहते हैं कि किस करने से प्यार और बढ़ता है।

किस करना ना सिर्फ आपके रिश्तों की मजबूती के लिए जरूरी है, बल्कि कई बार तो यह आपके आपसी मतभेदों को सुलझाने का भी काम करता है। अपने पार्टनर को अगर आप किस कर दें तो वह सारा गुस्सा भूल जाता है। तो किस डे पर अपने पार्टनर को किस करना ना भूलें।

#क्या आप जानते हैं गर्म दूध पीने के ये 7 फायदे


valentine week, last day,kiss day

Mixed Bag

Ifairer