1 of 1 parts

ये टिप्स बना देंगे लडकियों को आपका दीवाना.....

By: Team Aapkisaheli | Posted: 12 Oct, 2017

ये टिप्स बना देंगे लडकियों को  आपका दीवाना.....
अक्सर पुरूष पहली ही मुलाकात में यह सोचने लगते हैं कि लडकी उनकी दोस्त नहीं गर्लफेंरड बनें। ये बात उन्हें निराश करती है कि उनसे जितनी भी लडकियां मिलती हैं वो उन्हें दोस्त ही बनाना चाहती हैं। ऎसे लडकों को अपनी सोच में बदलाव लाना चाहिए, ताकि हर लडकी आपकी ही ख्वाहिश रखे। आइए कुछ ऎसी ही बातों पर आपका ध्यान दिलाते हैं, जिससे आप अपनी गर्लफेंरड के दिल में जगह बना सकें

ज्यादा इमोशनल न हों- आमतौर पर यह देखा जाता है कि पुरूष प्यार में ज्यादा इमोशनल हो जाते हैं। ऎसा करने से बचें। ऎसा न हो कि आप अपनी भावुकता में अपने दिल की बात कह ही न सकें। कोई और उसकी जिंदगी में आ जाए। इसलिए जो भी मन की बात हो उसे स्पष्ट रूप से कहें। आप क्या चाहते हैं, आपको अपने साथी से क्या उम्मीदें हैं सारी बातें दिल खोलकर करें। हो सकता है वह बहुत खुश होगी या फिर नाराज।

ज्यादा परेशान ना रहें- यह संभव नहीं कि इंसान हमेशा खुश रहे, लेकिन हमेशा अवसाद से घिरे न रहें। कोई भी लडकी यह नहीं चाहेगी कि उसका साथी हमेशा परेशान और थका-हारा सा रहे। वह चाहती है कि उसका पुरूष साथी अपने लक्ष्य के प्रति सजग और आत्मविश्वासी हो।

दोस्ती कभी खलल ना डालें- अगर आपको कोई लडकी पसंद है और आप उसे दोस्त नहीं गर्लफेंड बनाना चाहते हैं तो हडबडी न करें। अगर वो आपसे कहती है कि आप उनके सबसे अच्छे दोस्त हैं तो अपनी दोस्ती में खलल न डालें। पहले दोस्ती की ही पहल करें। इस रिश्ते में आप खुद को ज्यादा सहज महसूस कर पाएंगे।

अपना निर्णय खुद लें- लडकियों को हमेशा ऎसे लडके पसंद आते हैं, जो अपना निर्णय ले सकें और उसपर कायम रहें। अगर वो आपसे पूछे कि आज हमें कहां चलना चाहिए, तो अनमना-सा जवाब न दें कि आपको नहीं पता। आपका यह व्यवहार यह दर्शाता है कि आपमें निर्णय लेने की क्षमता नहीं है और लडकियों को ऎसे पुरूष कभी पसंद नहीं आते हैं।

#गोपी बहू कितना ग्लैमर अवतार देखकर चौंक जाएंगे आप!


love,love couple These tips will make girls your crazy, secrets about women, shocking secrets, secrets, unknown facts about women

Mixed Bag