1 of 1 parts

इस दिन प्रेमी से मिलने भर से बनने लगते हैं प्रेम विवाह के योग

By: Team Aapkisaheli | Posted: 01 Dec, 2017

इस दिन प्रेमी से  मिलने भर से बनने लगते हैं प्रेम विवाह के योग
सबसे पहला और प्रभावी उपाय यही है कि प्रेमी और प्रेमिका यथासंभव कोशिश करें कि कि वह आपस में शुक्रवार और पूर्णिमा के दिन जरूर मिलें। यदि शुक्रवार के दिन पूर्णिमा हो तो वह अत्यंत शुभ रहता है।

कहते हैं जोडियां ईश्वर बनाता है लेकिन इसमें ज्यो्तिष और कुछ खास ग्रह भी अहम भूमिका निभाते हैं। कुछ खास मंत्रों और उपायों को अपनाया जाए तो आपका प्रेम सदा के लिए आपका हो सकता है।

ब्वॉयफ्रेंड पर था शक, सच्चाई जान रह गई सन्न
दहेज में मिलेंगे 1200 करोड, फिर भी शादी से डर रहे लडके!

क्लीं कृष्णाय गोपीजन वल्लभाय स्वाहा - प्रेमी या प्रेमिका का ध्यान करते हुए उपरोक्त मंत्र से राधा-कृष्ण के मंदिर में जाकर सच्चे मन से मंत्र का जाप करें। प्रत्येक शुक्रवार को किसी भी राधाकृष्ण मंदिर में जाकर उनकी मूर्ति का दर्शन कर, माखन मिश्री का भोग लगाएं।

‘ॐ सोमेश्वराय नमः’ दूध मिले गंगा जल को शिवलिंग पर चढ़ाएं व शिवलिंग के सम्मुख रुद्राक्ष की माला से उपरोक्त मंत्र का एक माला जप करें। इस उपाय को करने से प्रेम विवाह में सफलता मिलती है।

श्रीं वर प्रदाय श्री नमः’ उपरोक्त मंत्र भगवान शिव का अदभुत मंत्र है। इस मंत्र का जाप रूद्राक्ष की माला पर पांच माला फेरते हुए करें। इस जाप को पूरा करने के बाद शिवलिंग पर पांच नारियल चढ़ाएं। प्रेम विवाह में सफलता जरूर मिलेगी।

नाम का अक्षर बदलने से बदल सकता है भाग्य
बिगडे काम भी बनने लगेंगे अगर घर में रखें ये 5 चीज
इन 4 उपायों से आपके पास पैसा खिंचा चला आएगा

#गुलाबजल इतने लाभ जानकर, दंग रह जाएंगे आप...


astrology tips, love marriage, Yoga, astrology, love, true love, remedies

Mixed Bag

error:cannot create object