1 of 1 parts

इस तरह के लड़के नहीं बन पाते है कभी अच्छे पार्टनर...

By: Team Aapkisaheli | Posted: 10 May, 2018

इस तरह के लड़के नहीं बन पाते है कभी अच्छे पार्टनर...
शादी एक ऐसा रिश्ता है जिसमे हुए थोड़ी सी भी चुक जिंदगी को खराब कर सकती हैं। एेसे में लाइफ का इतना बड़ा फैसला कभी भी जल्दबाजी में न ले। जिस इंसान से आप प्यार करती हैं और शादी करने का सोच रहीं है तो उसकी कुछ बातों पर ध्यान दें ताकि आपकी लाइफ खराब होने से बच जाए। आज हम आपको लड़कों की कुछ ऐसी ही आदतों के बारे में बता रहे हैं, जो गलत लाइफ पार्टनर की निशानियां होती हैं।                                  


  बेवजह चीजे फेंकना - हर बार बिना किसी बात के बेवजह चीजे फेकने वालों लड़को से दूर ही रहना चाहिए। एेसे लड़के होते कुछ हैं और दिखाते कुछ हैं। इनके रिशते में कभी भी कोई सच्चाई नहीं होती। इस तरह के लड़को से शादी करने का ख्याल भी अपने मन में न लाएं।   

  नीचा दिखाना- कुछ लड़को को आदत होती है कि वह हर बात में अपनी होने वाली पार्टनर को नीचा दिखाने कि कोशिश में लगे रहते हैं। अगर आपके साथ भी एेसा भी ही कुछ हो रहा है तो उस रिश्ते को वहीं पर ही खत्म कर दें। इस तरह के व्यक्ति से शादी करने से जिंदगी भर पछताना ही पड़ता है।   

  दूसरों से जलना- जिस से आप प्यार या शादी करने के बारे में सोच रहें है यदि वह दूसरे व्यक्तियों को देखकर जलता हो, उससे शादी करने के बारे में सोचना छोड़ दें। एेसे लड़के एक दिन आपको देखकर भी जलन महसुस कर सकते हैं। जो की किसी भी रिश्ते के लिए अच्छा नहीं होता।

#तिल मस्सों से हमेशा की मुक्ति के लिए 7 घरेलू उपाय


such boys never get good life partner

Mixed Bag