1 of 1 parts

सोहा अली खान की सूची में पहले नंबर पर है सेहत

By: Team Aapkisaheli | Posted: 23 Jan, 2020

सोहा अली खान की सूची में पहले नंबर पर है सेहत
मुंबई। अभिनेत्री सोहा अली खान का कहना है कि सेहत का पर्याप्त ख्याल रखना उनकी प्राथमिकता सूची में पहले नंबर पर है। हेयरकेयर ब्रांड सिस्टम प्रोफेश्नल के प्रोडक्ट लॉन्च पर सोहा ने कहा, एक कहावत है कि स्वास्थ्य ही धन है, तो मेरी प्राथमिकता सूची में सेहत पहले स्थान पर है।
अगर आप अच्छा महसूस नहीं करते हैं और अपनी सेहत को गंभीरता से नहीं ले रहे हैं तो खुश रहना, में, काम करना और जिंदगी का आनंद उठाना, विशेषकर महिलाओं के लिए काफी कठिन होगा। मेरा मानना है कि खासकर महिलाओं के लिए स्वस्थ बने रहना उनके परिवार, करियर और किसी भी अन्य चीज के लिए बहुत जरूरी है। हम औरतें जानती हैं कि यह कितना जरूरी है।

अपनी आगामी परियोजना के बारे में सोहा ने कहा, एक हफ्ते में मैं आपको अपनी अगली परियोजना के बारे में बता पाऊंगी। मैं फरवरी के बीच में इस पर काम शुरू करूंगी। यह एक वेब सीरीज है, लेकिन इस वक्त मैं इस बारे में विस्तार से बात नहीं कर सकती।

खबरों के अनुसार, सोहा और उनके पति व अभिनेता कुणाल खेमू कुछ परियोजनाओं का सह-निर्माण करने के लिए भी बिल्कुल तैयार हैं, जिनमें से एक मशहूर वकील राम जेठमलानी की बायोपिक है। (आईएएनएस)

# 5 घरेलू उपचार,पुरूषों के बाल झडना बंद


soha ali khan,health,my priority,सोहा अली खान,bollywood news in hindi,bollywood gossip,bollywood hindi news

Mixed Bag

error:cannot create object