1 of 1 parts

लगातार सफर करने वालों के लिए स्किन केयर

By: Team Aapkisaheli | Posted: 25 Nov, 2019

लगातार सफर करने वालों के लिए स्किन केयर
नई दिल्ली। किसी न किसी काम से एक जगह से दूसरी जगह की यात्रा करने वाली महिलाओं के लिए एक नियमित स्किन केयर रूटीन को अपनाना आसान नहीं रहता। अकसर सफर में रहने के दौरान चेहरे को खास देखभाल की जरूरत होती है, लेकिन स्किनकेयर उत्पादों को हमेशा अपने साथ कैरी करना संभव नहीं हो पाता, ऐसे में त्वचा का पर्याप्त रख-रखाव नहीं हो पाता है, हालांकि अब कियल के स्किन और हेयर केयर उत्पादों के साथ इस समस्या को सुलझाया जा सकता है।

कियल अब अपने उत्पादों का मिनी या स्मॉल पैक लेकर आया है जिन्हें आप सफर में अपने साथ आसानी से ले जा सकते हैं और अपनी त्वचा की देखरेख कर सकते हैं।

आइए इन्हीं कुछ मिनी उत्पादों पर गौर फरमाते हैं :

कियल का अल्ट्रा फेशियल क्लेन्जर : यह एक फोमिंग क्लेन्जर है जो त्वचा के अंदर से धूल, मिट्टी को खींचकर बाहर निकालता है। इसकी सबसे बड़ी खासियत यह है कि इससे त्वचा में नमीं बनी रहती है। स्क्वालेन, एप्रीकॉट कर्नेल ऑयल, विटामिन ई और एवकॉडो ऑयल के गुणों से बना यह क्लेन्जर सभी प्रकार की त्वचा के लिए उपयुक्त है। आप चाहे तो इसका क्यूकमबर क्लेन्जर भी इस्तेमाल कर सकते हैं।

कैलेंडुला हर्बल टोनर : कैलेंडुला फूल की पंखुड़ियों, ग्रेट बरडोक की जड़ के तत्वों के साथ बना यह खास टोनर एल्कोहॉल फ्री है और यह त्वचा के लिए सौम्य है। इसके हर्बल मिसेलर पानी में लेमन बाम, थाइम असेंशियल ऑयल मिला हुआ है। यह स्किन के लिए बेहद प्रभावशाली है और 24 घंटे नमी बनाए रखता है।

मिडनाइट रिकवरी कॉन्सेंट्रेट : यह एक फेशियल ऑयल है जिसका इस्तेमाल रात में सोने से पहले किया जाता है। यह प्राकृतिक तरीके से रात भर त्वचा की मरम्मत करता है, स्किन टोन में सुधार लाता है जिससे त्वचा खिली-खिली रहती है।

रेयर अर्थ पोर क्लींजिंग मास्क : थके हुए, बेजान चेहरे को हल्दी और क्रैनबरी के बीज से बने इस मास्क से पुनर्जीवित करें। आप चाहें तो अपनी स्किन में नई जान डालने के लिए कैलेंडुला एंड एलो सूदिंग हाइड्रेशन मास्क का भी इस्तेमाल कर सकते हैं। (आईएएनएस)

#ब्लैक हैड्स को दूर करने के लिए घरेलू टिप्स


skin care,travelers,स्किन केयर

Mixed Bag

error:cannot create object