1 of 1 parts

तिल के तेल से करें हफ्ते में दो बार मालिश..ये सारी समस्या हो जाएंगी दूर.....

By: Team Aapkisaheli | Posted: 30 Jun, 2018

तिल के तेल से करें हफ्ते में दो बार मालिश..ये सारी समस्या हो जाएंगी दूर.....
तिल के तेल में विटामिन ई, बी कम्पलैक्स के साथ और भी बहुत पोषक तत्व पाए जाते हैं, जो कि बालों के लिए बहुत ही जरूरी होते हैं। अगर आप बालों की मजबूती और खूबसूरती बनाएं रखना चाहती है तो सप्ताह में दो बार सोने से पहले इस तेल से बालों की जड़ से मालिश करें। आइए जानें बालों की खूबसूरती के लिए इस तेल के फायदे।   

नहीं झड़ेंगे बाल - बालों की जड़ो में इस तेल की मालिश करने से यह स्किन द्वारा बड़ी आसानी से सोख लिया जाता है, साथ ही इसमें मौजूद विटामिन ई और प्रोटीन बालों को काफी मजबूत बनाते हैं। इसकी मालिश से सिर में ब्लड सर्कुलेशन ठीक होता है जो कि बालों को झड़ने से रोकता है।


असमय सफेद बाल से छुटकारा- कई बार बालों पर अलग-अलग तरह के प्रॉडक्टस इस्तेमाल करने के कारण यह समय से पहले ही सफेद होने लग जाते हैं। अगर आप भी इस समस्या से परेशान है तो आप इस तेल का इस्तेमाल करके सफेद बालों की परेशानी से छुटकारा पा सकते हैं। यह बालों को नैचुरल रंग देने में काफी मदद करता है।


डेमेज्ड बालों के लिए फायदेमंद- आजकल प्रदूषण बहुत तेजी से बढ़ रहा है, जिसका बालों पर भी बहुत बुरा प्रभाव पड़ता है। इस कारण बाल डैमेज्ड होने लगते हैं। तिल के तेल में ऐसे तत्व पाए जाते हैं जो बालों की सुरक्षा करने का काम करते हैं। रोजाना इस तेल का इस्तेमाल करने से बालों में चमक दोबारा वापिस लाई जा सकती है।

#अनचाहे बालों को हटाना अब मुसीबत नहीं...


Beauty Tips,sesame oil use,all hair problems remove

Mixed Bag


Warning: simplexml_load_file(): http://www.ifairer.com/rss-feeds/picture_gallery.xml:1: parser error : Document is empty in /home/aapkisah/public_html/files/top-pics.php on line 3

Warning: simplexml_load_file(): in /home/aapkisah/public_html/files/top-pics.php on line 3

Warning: simplexml_load_file(): ^ in /home/aapkisah/public_html/files/top-pics.php on line 3
error:cannot create object