1 of 1 parts

सैमसंग गैलेक्सी नोट 10 में नहीं होगा ये फीचर!

By: Team Aapkisaheli | Posted: 29 Mar, 2019

सैमसंग गैलेक्सी नोट 10 में  नहीं होगा ये फीचर!
नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता दक्षिण कोरियाई कंपनी सैमसंग के अगले फ्लैगशिप डिवाइस सैमसंग गैलेक्सी नोट 10 में कोई भी फिजिकल बटन नहीं होगा। इस बात की जानकारी दक्षिण कोरियाई न्यूज रिपोट्र्स के हवाले से सामने आई है।

सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 को पिछले साल लॉन्च किया गया था जिसे पिछले साल के बेस्ट फ्लैगशिप स्मार्टफोन की कैटेगरी में रखा गया है। दक्षिण कोरियाई कंपनी सैमसंग ने पिछले महीने अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन सैमसंग गैलेक्सी एस 10 और सैमसंग गैलेक्सी फोल्डेबल स्मार्टफोन्स को लॉन्च किया है।

इसके अलावा सैमसंग ने मिड और बजट रेंज के स्मार्टफोन्स के लिए भी गैलेक्सी एम और गैलेक्सी ए सीरीज के कई स्मार्टफोन्स लॉन्च किए हैं।

सैमसंग गैलेक्सी नोट 10 का लुक और डिजाइन पिछले साल लॉन्च हुए फ्लैगशिप स्मार्टफोन सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 की तरह ही हो सकता है। इस नए फ्लैगशिप डिवाइस में कोई फिजिकल बटन नहीं दिया जाएगा, यानी कि फोन को स्विच ऑन या ऑफ करने के लिए पावर बटन का इस्तेमाल नहीं होगा।

बटन के बिना डिवाइस को नेविगेट करना यूजर्स के लिए थोड़ी दिक्कत पैदा कर सकता है। रिपोर्ट के मुताबिक, इस स्मार्टफोन में बटन की जगह जेस्चर सेंसर या टच सेंसर दिया जा सकता है।

#बॉलीवुड डीवाज के फेवराइट बने झुमके


samsungs galaxy note 10,samsungs galaxy note 10 could be a buttonless phone,samsung galaxy note 10,samsung galaxy note 9,samsung galaxy foldable smartphone,galaxy a,samsung new smartphone

Mixed Bag

error:cannot create object