1 of 1 parts

सैमसंग गैलेक्सी ‘एस10’ सीरीज 6 मार्च से बिक्री के लिए उपलब्ध

By: Team Aapkisaheli | Posted: 28 Feb, 2019

सैमसंग गैलेक्सी ‘एस10’ सीरीज 6 मार्च से बिक्री के लिए उपलब्ध
नई दिल्ली। सैमसंग नए गैलेक्सी ‘एस10’ स्मार्टफोन्स भारत में छह मार्च को लांच करेगी। प्रमुख सीरीज को सैमसंग के मोबाइल बिजनेस के प्रमुख डीजे कोह लांच कर सकते हैं।

कंपनी ने मंगलवार को एक बयान में कहा कि पिछले सप्ताह, ‘सैमसंग इंडिया’ ने गैलेक्सी ‘एस10’ स्मार्टफोन्स की एडवांस बुकिंग शुरू की थी। इनकी कीमत 55,900 रुपये से शुरू है। एक टीबी गैलेक्सी ‘एस10प्लस’ स्मार्टफोन की कीमत 1,17,900 रुपये, 512 जीबी और 128 जीबी वेरिएंट की कीमतें क्रमश: 91,900 रुपये और 73,900 रुपये हैं।

प्रिज्म व्हाइट रंग के 512 जीबी वेरिएंट वाले स्मार्टफोन की कीमत 84,900 रुपये है, वहीं प्रिज्म ब्लैक, प्रिज्म व्हाइट और प्रिज्म ब्ल्यू रंगों के 128 जीबी वाले वेरिएंट की कीमत 66,900 रुपये है।

कंपनी ने कहा कि इस सीरीज का सबसे सस्ता गैलेक्सी ‘एस10ई’ 55,900 रुपये में उपलब्ध है, जो 128 जीबी वेरिएंट में प्रिज्म ब्लैक और प्रिज्म व्हाइट रंगों में उपलब्ध है।

नया गैलेक्सी एस लाइन में ‘सिनेमैटिक इनफिनिटी-ओ डिस्प्ले’, कई विशेषताओं वाला ‘प्रो-ग्रेड कैमरा’, ‘वायरलेस पॉवरशेयर’ और ‘इन-डिस्प्ले अल्ट्रासोनिक फिंगरप्रिंट स्कैनर’ (सिर्फ गैलेक्सी एस10प्लस और एस10 में) की सुविधाएं हैं।

सैमसंग ने ‘एस10’ सीरीज को इसी महीने सैन फ्रांसिस्को में पहले फोल्डेबल स्मार्टफोन ‘गैलेक्सी फोल्ड’ के साथ-साथ पेश किया था।
(आईएएनएस)

#सफेद बालों से पाएं निजात: अपनाएं ये 7Home tips


Samsung Galaxy S10 series, March 6, सैमसंग गैलेक्सी एस10

Mixed Bag

News

मुंबई । बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर का कहना है कि वह खुद से प्यार 
करती हैं और महामारी के दौरान उन्होंने उन चीजों पर ध्यान केंद्रित किया है
 जो उन्हें खुश करती हैं। भूमि ने कहा,
मुंबई । बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर का कहना है कि वह खुद से प्यार करती हैं और महामारी के दौरान उन्होंने उन चीजों पर ध्यान केंद्रित किया है जो उन्हें खुश करती हैं। भूमि ने कहा, "एक चीज जो मैंने अपने बारे में सीखी है, वह यह कि मुझे अलग, भीड़ से दूर रहना पसंद है। मैंने खुद से प्यार किया है। मैंने बहुत से लोगों को शिकायत करते देखा कि वे घर पर बोर हो चुके हैं या वे बाहर नहीं जा सकते। मैं भी एक एक्सट्रोवर्ट हूं, मैं एक बहुत ही सामाजिक व्यक्ति हूं, लेकिन इस क्वारंटाइन ने मुझे यह एहसास दिलाया है कि मैं लोगों से मिलने की बजाय अलगाव पसंद करती हूं, क्योंकि मैं वास्तव में लोगों के संपर्क में नहीं हूं।"उन्होंने आगे कहा, "मैं किताबे पढ़ने पर जोर दे रही हूं, ज्यादा टेलीविजन नहीं देखा, लेकिन अब शो देखना शुरू कर दिया है। मैंने अपनी मां के साथ बहुत समय बिताया है, और ईमानदारी से कहूं तो ऐसे दिन भी थे जब मैंने कुछ नहीं किया।"भूमी का कहना है कि आत्म-प्रेम खुशी की चाबी है और उसने इस लॉकडाउन में खुद को प्राथमिकता दी है।उन्होंने आगे कहा, "मैंने जीवन में जो कुछ भी महत्वपूर्ण है, उसे प्राथमिकता दी है। मैंने खुद को फिर से शिक्षित किया है। लेकिन सबसे बड़ी सीख यह रही है कि मुझे अकेले रहना बहुत पसंद है।" (आईएएनएस)

Ifairer