1 of 1 parts

भारत में लॉन्च हुआ सैमसंग गैलेक्सी ए80, कीमत 47,990 रुपये

By: Team Aapkisaheli | Posted: 20 July, 2019

भारत में लॉन्च हुआ सैमसंग गैलेक्सी ए80, कीमत 47,990 रुपये
गुरुग्राम। सैमसंग इंडिया ने गुरुवार को अपनी गैलेक्सी ए सीरीज को रिफ्रेश करते हुए दुनिया के पहले रोटेटिंग ट्रिपल कैमरे वाले गैलेक्सी ए80 को 47,990 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया।

गैलेक्सी ए80 में 3,700 एमएएच बैटरी है और सैमसंग पे के साथ इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730जी ओक्टा-कोर चिपसेट है।

सैमसंग इंडिया मोबाइल बिजनेस के निदेशक आदित्य बब्बर ने एक बयान में कहा, ‘‘गैलेक्सी ए80 में 48 मेगापिक्सल वाला दुनिया का पहला रोटेटिंग ट्रिपल कैमरा है। यह बेहतरीन तस्वीरें प्रदान करता है और इसमें दोनों ही फ्रंट और रिअर कैमरों से वीडियो शूट किया जा सकता है।’’

गैलेक्सी ए80 का सेल्फी मोड कैमरा एप इसे तीन कैमरा पॉप-अप और रोटेट बनाता है। कैमरे से सुपर स्टेडी मोड में अल्ट्रा वाइड वीडियो शूट किया जा सकता है और इसमें मौजूद 3डी डेप्थ कैमरा वीडियो में ‘लाइव फोकस’ प्रदान करता है।

डिवाइस में कंपनी ने नया 6.7 इंच का एफएचडी प्लस सुपर एमोलेड ‘इनफिनिटी डिस्प्ले’ दिया है।

इसके अलावा इसमें 8जीबी रैम और 128 जीबी ऑनबोर्ड मेमोरी है। यह एंड्राइड पाई ओएस के साथ सैमसंग के अपने यूआई इंटरफेस पर चलता है।

बैटरी 25डब्ल्यू सुपर-फास्ट चार्जर टेक्नॉलॉजी के साथ और यूएसबी टाइप-सी के साथ गैलेक्सी ए80 में है।

1 अगस्त से गैलेक्सी ए80 रिटेल स्टोर, ई-दुकानों, सैमसंग ऑपेरा हाउस और सभी प्रमुख ऑनलाइन चैनलों पर उपलब्ध रहेगा।

यह घोस्ट व्हाइट, फैंटम ब्लैक और एंजिल गोल्ड कलर में मिलेगा।

(आईएएनएस)

#बॉलीवुड सेलिब्रिटीज सफेद रंग के लिबास में


Samsung Galaxy A80, India, Rs 47,990

Mixed Bag

News

मुंबई । बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर का कहना है कि वह खुद से प्यार 
करती हैं और महामारी के दौरान उन्होंने उन चीजों पर ध्यान केंद्रित किया है
 जो उन्हें खुश करती हैं। भूमि ने कहा,
मुंबई । बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर का कहना है कि वह खुद से प्यार करती हैं और महामारी के दौरान उन्होंने उन चीजों पर ध्यान केंद्रित किया है जो उन्हें खुश करती हैं। भूमि ने कहा, "एक चीज जो मैंने अपने बारे में सीखी है, वह यह कि मुझे अलग, भीड़ से दूर रहना पसंद है। मैंने खुद से प्यार किया है। मैंने बहुत से लोगों को शिकायत करते देखा कि वे घर पर बोर हो चुके हैं या वे बाहर नहीं जा सकते। मैं भी एक एक्सट्रोवर्ट हूं, मैं एक बहुत ही सामाजिक व्यक्ति हूं, लेकिन इस क्वारंटाइन ने मुझे यह एहसास दिलाया है कि मैं लोगों से मिलने की बजाय अलगाव पसंद करती हूं, क्योंकि मैं वास्तव में लोगों के संपर्क में नहीं हूं।"उन्होंने आगे कहा, "मैं किताबे पढ़ने पर जोर दे रही हूं, ज्यादा टेलीविजन नहीं देखा, लेकिन अब शो देखना शुरू कर दिया है। मैंने अपनी मां के साथ बहुत समय बिताया है, और ईमानदारी से कहूं तो ऐसे दिन भी थे जब मैंने कुछ नहीं किया।"भूमी का कहना है कि आत्म-प्रेम खुशी की चाबी है और उसने इस लॉकडाउन में खुद को प्राथमिकता दी है।उन्होंने आगे कहा, "मैंने जीवन में जो कुछ भी महत्वपूर्ण है, उसे प्राथमिकता दी है। मैंने खुद को फिर से शिक्षित किया है। लेकिन सबसे बड़ी सीख यह रही है कि मुझे अकेले रहना बहुत पसंद है।" (आईएएनएस)

Ifairer