1 of 1 parts

दूरियों को ऎसे करें खत्म

By: Team Aapkisaheli | Posted: 27 Oct, 2017

दूरियों को ऎसे करें खत्म
अक्सर देखा गया है कि लांग डिस्टेंस रिलेशन ज्यादा कारगर साबित नहीं हो पाते हैं। स्थानों में दूरियों के साथ ही दिलों में भी दूरियां आ जाती हैं और जैसे-जैसे समय बीतता जाता है ये दूरियां बढती जाती हैं। ऎसा होने की खास वजह है कि लोग लांग डिस्टेंस रिलेशन में अपनी भावनाओं को जाहिर करने में विफ ल हो जाते हैं। पास रहकर रिश्तों में अपनी भावनाओं को मेल-मुलाकातों, चुंबनों और आलिंगन के द्वारा जाहिर किया जा सकता है लेकिन जब बात लांग डिस्टेंस रिलेशन की हो तब क्या किया जाए। अगर आप भी लांग डिस्टेंस रिलेशन में हैं तो नीचे दिए गए कुछ आसान से टिप्स अपनाएं और रिलेशन को टूटने से बचाएं। एक समय निर्धारित करें जिसमें रोजाना आप एक-दूसरे से बात करें। एक-दूसरे से कॉन्टेक्ट करने में लंबा अंतराल न रखें। उन्हें रोज रात को सोने से पहले कॉल, मैसेज करें। उनसे उनकी होल डे एक्टिविटी के बारे में पूछें और अपनी एक्टिविटी भी बताएं।

वीडियो चैट करें, ई-मेल करें। जितना हो सके एक-दूसरे के कॉन्टेक्ट में रहें। अपने पार्टनर के सेल में रोमांटिक मैसेज ड्रॉप करें। कोशिश करें जब आपका पार्टनर सुबह सो कर उठे और अपना सेल देखे तब उसे आपका प्यार भरा संदेश मिले। जब भी आप वीडियो चैट करें तो इसे एक डेट के रूप में लें। अच्छे से तैयार हों उनके लिए फ्लॉवर्स लें। इससे आपके प्यार का एहसास आपके हमदम के दिल और दिमाग में हमेशा कायम रहेगा।

अपने हमदम के लिए टाइम निकालें और अचानक से उनके पास पहुंचकर उन्हें सरप्राइज करें। ओकेजनली उन्हें कार्ड, गिफ्ट्स, चॉकलेट्स भेजना न भूलें। एक-दूसरे पर विश्वास बनाए रखें। बिना बजह शक न करें। ई-कार्ड से अपनी भावनाओं को जीवंत रूप दें। अपने संवादों में "आई लव यू, आई मिस यू" वाक्यों का भरपूर प्रयोग करें। उन्हें अपने कमिटमेंट का भी एहसास कराएं। हैंडमेड ग्रीटिंग्स, लव लेटर, कविताओं को भी उन तक पहुचाएं। हमेशा सकारात्मक सोच रखें। याद रखें कि ये महज कुछ समय की ही दूरी है, जीवन भर की नहीं।
ये 5 टिप्स आजमाएं, फटाफट कम होगी पेट की चर्बी

#महिलाओं के ये 6 राज जान चौंक जाएंगे आप


Remove The Distance In Your Relationship,Relationship,

Mixed Bag

error:cannot create object