1 of 1 parts

रियलमी रेस को जीटी 5जी के रूप में 4 मार्च को किया जाएगा लॉन्च

By: Team Aapkisaheli | Posted: 18 Feb, 2021

रियलमी रेस को जीटी 5जी के रूप में 4 मार्च को किया जाएगा लॉन्च
नई दिल्ली।रियलमी ने गुरुवार को अपने आगामी फ्लैगशिप स्मार्टफोन को लॉन्च करने का ऐलान कर दिया है। इसका कोडनेम रेस रखा गया है, जिसे आधिकारिक तौर पर रियलमी जीटी के नाम से दुनियाभर में 4 मार्च को पेश किया जाएगा। कंपनी के मुताबिक, इस सीरीज के स्मार्टफोन में परफॉर्मेस का खास ध्यान रखते हुए इसे युवाओं के अनुरूप बनाया गया है।

रियलमी इंडिया और यूरोप के सीईओ और रियलमी के वाइस-प्रेसिडेंट माधव सेठ ने अपने बयान में कहा है, रियलमी जीटी हमारे ब्रांड के टैगलाइन डेयर टू लीप पर आधारित है और यह इस बात की ओर एक इशारा है कि इस साल अपने ग्राहकों के लिए रियलमी के पिटारे में क्या कुछ है। रियलमी जीटी इनोवेशन, डिजाइन और प्रोडक्ट वैल्यू के हमारे सिद्धांत का प्रतिनिधित्व करता है। यह कुछ ऐसा है जिससे युवा खुद को जोड़ पाते हैं।

रियलमी जीटी, जीटी स्पोर्ट्स कार के कॉन्सेप्ट पर आधारित है, जिसे हाई स्पीड और लॉन्ग डिस्टेंस के लिए डिजाइन किया गया था। इसमें बेहतरीन परफॉर्मेस और कुछ अन्य विश्वसनीय खूबियां भी हैं।

यह नया स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर से लैस है। साल 2020 में रियलमी ही पहली निर्माण कंपनी थी, जिसने रियलमी एक्स50 प्रो 5जी में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 5जी मोबाइल प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल किया था।

क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 की मदद से 5जी के बेहतरीन अनुभव से ग्राहकों को रूबरू कराया जाएगा। खासकर गेम्स और कम्युनिकेशन के लिए तो यह वाकई में लाजवाब है। (आईएएनएस)



#Top 7 बिना मेकअप के देखा है टीवी अभिनेत्रियों को !


Realme, Realme Race to launch as GT 5G on March 4, Realme Race, GT 5G , March 4, Realme GT

Mixed Bag

Ifairer