2 of 6 parts

मोती ज्वैलरी लगाएं आपकी पर्सनैलिटी में चार-चांद

By: Team Aapkisaheli | Posted: 27 Feb, 2018

मोती ज्वैलरी लगाएं आपकी पर्सनैलिटी में चार-चांद मोती ज्वैलरी लगाएं आपकी पर्सनैलिटी में चार-चांद
मोती ज्वैलरी लगाएं आपकी पर्सनैलिटी में चार-चांद
स्टाइल-:
पर्ल को हर बार कुछ नए अंदाज में पहना जा सकता है। यूं तो बाजार में मोती के चोकर, जोधा अकबर सेट, डोप पर्ल सेट, रानी हार, सिंगल लेन नेकलेस मौजूद हैं। जरूरत है तो इसे अलग ड्रेस और स्टाइल के साथ पहनने की। साडी और सूट के साथ चोकर और डोप पर्ल सेट ट्राई किया जा सकता है। लहंगे के साथ जोधा अकबर सेट या फि र रानी हार पहन सकती हैं।

#ब्लैक हैड्स को दूर करने के लिए घरेलू टिप्स


मोती ज्वैलरी लगाएं आपकी पर्सनैलिटी में चार-चांदPreviousमोती ज्वैलरी लगाएं आपकी पर्सनैलिटी में चार-चांद Next
Pearl jewelry tips for your personality perfect, Fashion Guide pearl jewelry to express your personality, bollywood fashion, bollywood style, Pearl jewelry,

Mixed Bag

News

मुंबई । बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर का कहना है कि वह खुद से प्यार 
करती हैं और महामारी के दौरान उन्होंने उन चीजों पर ध्यान केंद्रित किया है
 जो उन्हें खुश करती हैं। भूमि ने कहा,
मुंबई । बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर का कहना है कि वह खुद से प्यार करती हैं और महामारी के दौरान उन्होंने उन चीजों पर ध्यान केंद्रित किया है जो उन्हें खुश करती हैं। भूमि ने कहा, "एक चीज जो मैंने अपने बारे में सीखी है, वह यह कि मुझे अलग, भीड़ से दूर रहना पसंद है। मैंने खुद से प्यार किया है। मैंने बहुत से लोगों को शिकायत करते देखा कि वे घर पर बोर हो चुके हैं या वे बाहर नहीं जा सकते। मैं भी एक एक्सट्रोवर्ट हूं, मैं एक बहुत ही सामाजिक व्यक्ति हूं, लेकिन इस क्वारंटाइन ने मुझे यह एहसास दिलाया है कि मैं लोगों से मिलने की बजाय अलगाव पसंद करती हूं, क्योंकि मैं वास्तव में लोगों के संपर्क में नहीं हूं।"उन्होंने आगे कहा, "मैं किताबे पढ़ने पर जोर दे रही हूं, ज्यादा टेलीविजन नहीं देखा, लेकिन अब शो देखना शुरू कर दिया है। मैंने अपनी मां के साथ बहुत समय बिताया है, और ईमानदारी से कहूं तो ऐसे दिन भी थे जब मैंने कुछ नहीं किया।"भूमी का कहना है कि आत्म-प्रेम खुशी की चाबी है और उसने इस लॉकडाउन में खुद को प्राथमिकता दी है।उन्होंने आगे कहा, "मैंने जीवन में जो कुछ भी महत्वपूर्ण है, उसे प्राथमिकता दी है। मैंने खुद को फिर से शिक्षित किया है। लेकिन सबसे बड़ी सीख यह रही है कि मुझे अकेले रहना बहुत पसंद है।" (आईएएनएस)

Ifairer