1 of 1 parts

यू-टर्न से मेरी सबसे बड़ी सीख सीमाओं को तोड़कर आगे बढ़ना है: एकता कपूर

By: Team Aapkisaheli | Posted: 27 Apr, 2023

यू-टर्न से मेरी सबसे बड़ी सीख सीमाओं को तोड़कर आगे बढ़ना है: एकता कपूर
मुंबई। टीवी क्वीन एकता कपूर ने अपनी सुपरनेचुअल थ्रिलर फिल्म यू-टर्न के बारे में बात की, जो आरिफ खान द्वारा निर्देशित है और इसमें अलाया एफ मुख्य भूमिका में हैं। एकता ने कहा कि इस फिल्म को बनाते समय उन्होंने कुछ नया एक्सपेरिमेंट करना और रिस्क उठाना सीखा। लोग इस तरह के कंटेंट को स्क्रीन पर देखना पसंद करते हैं।

एकता ने यू-टर्न के निर्माण के अपने अनुभव को साझा करते हुए कहा: यू-टर्न से मेरी सबसे बड़ी सीख सीमाओं को तोड़ आगे बढ़ने और जोखिम लेने का महत्व है। एक निमार्ता के रूप में अतीत में जो काम किया है, उससे चिपके रहना आसान हो सकता है लेकिन जोखिम उठाकर और नई चीजों को आजमाकर हम वास्तव में कुछ अनूठा और प्रभावशाली बना सकते हैं।

उन्होंने कहा मैंने फिल्म निर्माण प्रक्रिया में सहयोग और विस्तार पर ध्यान देने के महत्व के साथ-साथ चुनौतियों को गले लगाने और अप्रत्याशित परिस्थितियों के अनुकूल होने की आवश्यकता भी सीखी।

एकता ने अपने करियर की शुरूआत 17 साल की उम्र में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में की थी। उनका पहला सफल शो 1995 का सिटकॉम हम पांच था। बाद में 2000 में उनका शो क्योंकि सास भी कभी बहू थी सबसे सफल टीवी सीरियल बना।

इसके बाद उन्होंने कहानी घर घर की कभी सौतन कभी सहेली कलश कसौटी जिंदगी की और कसम से सहित कई हिट शो किए। एकता बॉलीवुड स्टार कंगना रनौत द्वारा होस्ट किया गया रियलिटी शो लॉक अप भी लेकर आई थीं।

इंडस्ट्री में इतने लंबे समय तक रहने के बाद उन्हें लगता है कि सुपरनेचुअल कहानियां अक्सर दर्शकों द्वारा पसंद की जाती हैं क्योंकि यह उनके अज्ञात डर से जुड़ा होता है और उन्हें स्क्रीन पर इसका अनुभव करने में मजा आता है।
 

#Top 7 बिना मेकअप के देखा है टीवी अभिनेत्रियों को !


Ekta Kapoor,U-Turn,Arif Khan,Alaya F

Mixed Bag

Ifairer