1 of 1 parts

शाओमी जल्द लेकर आ रहा है 64 एमपी कैमरे वाले एमआई एमआईएक्स 4 स्मार्टफोन

By: Team Aapkisaheli | Posted: 06 July, 2019

शाओमी जल्द लेकर आ रहा है 64 एमपी कैमरे वाले एमआई एमआईएक्स 4 स्मार्टफोन
बीजिंग। मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (एमडब्ल्यूसी) 2019 में एमआई एमआईएक्स 3, 5जी लॉन्च करने के बाद चीनी स्मार्टफोन निर्माता शाओमी अब उसी श्रृंखला में एक और स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए कमर कस रही है।

शाओमी के प्रोडक्ट डायरेक्टर वांग टेंग थॉमस ने कहा कि कंपनी इस साल के अंत तक 64 एमपी कैमरे के साथ एमआई एमआईएक्स 4 स्मार्टफोन लाने की तैयारी कर रही है।

एक वीबो पोस्ट में, थॉमस ने पुष्टि की कि एमआई एमआईएक्स 4 में एक कैमरा होगा जो 64-मेगापिक्सल सैमसंग जीडब्ल्यू1 सेंसर से ‘बेहतर’ होगा।

डिवाइस में 115 अंक का डीएक्सओ मार्क स्कोर होने का दावा किया गया है।  हैंडसेट में एक एमोलेड 2के एचडीआर10 प्लस डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रिफ्रेश रेट 120 एचजेड है।

पिछली लीक हुई जानकारी में यह भी कहा गया था कि चौथी पीढ़ी का एमआई स्मार्टफोन धूल और पानी के प्रतिरोध के लिए आईपी68 प्रमाणन को स्पोर्ट करेगा।

इससे पहले रियलमी मोबाइल ने इस बात की पुष्टि की थी कि वह एक नए स्मार्टफोन पर काम कर रहा है, जिसमें 64 एमपी का सैंसर कैमरा होगा।

रियलमी के सीईओ माधव सेठ ने भी 64एमपी सैमसंग जीडब्ल्यू1 सेंसर से ली गई एक तस्वीर ट्वीट की थी, और कहा था कि 64एमपी कैमरा सेंसर को संघटित करने वाला फोन सबसे पहले भारत में लॉन्च किया जाएगा।

(आईएएनएस)

#गुलाबजल इतने लाभ जानकर, दंग रह जाएंगे आप...


Mi MIX 4 smartphone, 64MP camera, Xiaomi

Mixed Bag

News

मुंबई । बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर का कहना है कि वह खुद से प्यार 
करती हैं और महामारी के दौरान उन्होंने उन चीजों पर ध्यान केंद्रित किया है
 जो उन्हें खुश करती हैं। भूमि ने कहा,
मुंबई । बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर का कहना है कि वह खुद से प्यार करती हैं और महामारी के दौरान उन्होंने उन चीजों पर ध्यान केंद्रित किया है जो उन्हें खुश करती हैं। भूमि ने कहा, "एक चीज जो मैंने अपने बारे में सीखी है, वह यह कि मुझे अलग, भीड़ से दूर रहना पसंद है। मैंने खुद से प्यार किया है। मैंने बहुत से लोगों को शिकायत करते देखा कि वे घर पर बोर हो चुके हैं या वे बाहर नहीं जा सकते। मैं भी एक एक्सट्रोवर्ट हूं, मैं एक बहुत ही सामाजिक व्यक्ति हूं, लेकिन इस क्वारंटाइन ने मुझे यह एहसास दिलाया है कि मैं लोगों से मिलने की बजाय अलगाव पसंद करती हूं, क्योंकि मैं वास्तव में लोगों के संपर्क में नहीं हूं।"उन्होंने आगे कहा, "मैं किताबे पढ़ने पर जोर दे रही हूं, ज्यादा टेलीविजन नहीं देखा, लेकिन अब शो देखना शुरू कर दिया है। मैंने अपनी मां के साथ बहुत समय बिताया है, और ईमानदारी से कहूं तो ऐसे दिन भी थे जब मैंने कुछ नहीं किया।"भूमी का कहना है कि आत्म-प्रेम खुशी की चाबी है और उसने इस लॉकडाउन में खुद को प्राथमिकता दी है।उन्होंने आगे कहा, "मैंने जीवन में जो कुछ भी महत्वपूर्ण है, उसे प्राथमिकता दी है। मैंने खुद को फिर से शिक्षित किया है। लेकिन सबसे बड़ी सीख यह रही है कि मुझे अकेले रहना बहुत पसंद है।" (आईएएनएस)

Ifairer