1 of 1 parts

महिरा खान के knotted shirt स्टाइल को आप भी करें इस तरह फॉलो...

By: Team Aapkisaheli | Posted: 13 Nov, 2018

महिरा खान के knotted shirt स्टाइल को आप भी करें इस तरह फॉलो...
बॉलीवुड एक्ट्रेस महिरा खान ने बॉलीवुड में एक अच्छा नाम हासिल कर लिया है। माहिरा खान ने बॉलीवुड में फिल्म रईस के साथ जबरदस्त एंट्री की। अगर उनके ड्रेसिंग स्टाइल की बात करें तो यह पाकिस्तानी एक्ट्रेस हमेशा अपने फैशन स्टाइल से सबका ध्यान अपनी ओर खींच लेती है। रेड कार्पेट हो या इवेंट, माहिरा हमेशा अपने ड्रैसिंग स्टाइल से लोगों को इम्प्रेस करने में सफल रहती है। हाल ही में माहिर खान ने अपने लुक के साथ नया एक्सपेरिमेंट किया है, जिसे लोगों ने खूब पसंद भी किया। 


कराची में हुए पाकिस्तान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (PIFF 2018 ) के इवेंट में माहिरा खान भी शामिल हुई, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल अकाउंट पर शेयर की। इस दौरान माहिरा ने लग्जरी फैशन लेबल की साड़ी पहनी, जिसपर बोल्ड जियोमेट्रिक प्रिंट और ग्रीन कलर का खूबसूरत इस्तेमाल किया गया था। दिलचस्प बात यह है कि उन्होंने इसके साथ रेगुलर ब्लाउज पहने के बजाएं, साड़ी के साथ व्हाइट नॉटेड शर्ट (knotted shirt) ट्राई की, जिसमें माहिरा काफी अट्रेक्टिव लग रही थी।  अगर आप भी साड़ी के साथ एक जैसे ब्लाउज ट्राई करके बोर हो चुकी है तो आप भी माहिरा के इस स्टाइल से आइडिया ले सकते है और उन्हीं की तरह खूबसूरत अट्रेक्शन पा सकती है।

#7 कमाल के टिप्स: ऎसे संवारे लडके अपनी त्वचा...


Mahira khan, looks gorgeous, saree with knotted shirt

Mixed Bag

News

मुंबई । बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर का कहना है कि वह खुद से प्यार 
करती हैं और महामारी के दौरान उन्होंने उन चीजों पर ध्यान केंद्रित किया है
 जो उन्हें खुश करती हैं। भूमि ने कहा,
मुंबई । बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर का कहना है कि वह खुद से प्यार करती हैं और महामारी के दौरान उन्होंने उन चीजों पर ध्यान केंद्रित किया है जो उन्हें खुश करती हैं। भूमि ने कहा, "एक चीज जो मैंने अपने बारे में सीखी है, वह यह कि मुझे अलग, भीड़ से दूर रहना पसंद है। मैंने खुद से प्यार किया है। मैंने बहुत से लोगों को शिकायत करते देखा कि वे घर पर बोर हो चुके हैं या वे बाहर नहीं जा सकते। मैं भी एक एक्सट्रोवर्ट हूं, मैं एक बहुत ही सामाजिक व्यक्ति हूं, लेकिन इस क्वारंटाइन ने मुझे यह एहसास दिलाया है कि मैं लोगों से मिलने की बजाय अलगाव पसंद करती हूं, क्योंकि मैं वास्तव में लोगों के संपर्क में नहीं हूं।"उन्होंने आगे कहा, "मैं किताबे पढ़ने पर जोर दे रही हूं, ज्यादा टेलीविजन नहीं देखा, लेकिन अब शो देखना शुरू कर दिया है। मैंने अपनी मां के साथ बहुत समय बिताया है, और ईमानदारी से कहूं तो ऐसे दिन भी थे जब मैंने कुछ नहीं किया।"भूमी का कहना है कि आत्म-प्रेम खुशी की चाबी है और उसने इस लॉकडाउन में खुद को प्राथमिकता दी है।उन्होंने आगे कहा, "मैंने जीवन में जो कुछ भी महत्वपूर्ण है, उसे प्राथमिकता दी है। मैंने खुद को फिर से शिक्षित किया है। लेकिन सबसे बड़ी सीख यह रही है कि मुझे अकेले रहना बहुत पसंद है।" (आईएएनएस)

Ifairer