1 of 1 parts

फैमिली वेकेशन के लिए लारा दत्ता व महेश भूपति ने साझा किए टिप्स

By: Team Aapkisaheli | Posted: 12 May, 2019

फैमिली वेकेशन के लिए लारा दत्ता व महेश भूपति ने साझा किए टिप्स
मुंबई। अभिनेत्री लारा दत्ता और उनके पति व मशहूर भारतीय टेनिस खिलाड़ी महेश भूपति को अपनी बेटी सायरा के साथ घूमना अच्छा लगता है। दोनों का ऐसा मानना है कि परिवार के साथ मिलकर क्वालिटी टाइम बिताना जरूरी है।

अपनी बच्ची को खुश रहने के लिए लारा और महेश अक्सर एआईआरबीएनबी द्वारा दिए गए विकल्पों का चयन करते हैं। बाहर जाकर वे ऐसे घरों में रहना पसंद करते हैं जिसका इंटीरियटर मन को सुकून देने वाला हो और जिसमें बाहर की ओर थोड़ा सा खाली जगह भी हो।

लारा और महेश ने एक बयान में कहा, ‘‘जब हम छुट्टियों पर जाते हैं तो अपने फैमिली टाइम का पूरा-पूरा लाभ उठाना चाहते हैं। सायरा को बगीचे में खेलना, पूल में मस्ती करना बेहद पसंद है।’’

लारा और भूपति ने छुट्टी मनाने जाने वालों के लिए कुछ टिप्स दिए हैं :

--जब भी लोग एक स्थान से दूसरे स्थान की यात्रा करते हैं तो स्वाभाविक तौर पर उनके पास बहुत लगेज होता है। बच्चों के लिए स्नैक्स, उन्हें व्यस्त रखने के लिए कई तरह के गेम्स, किचन में काम आने वाली चीजें, एक्स्ट्रा तौलिया और कपड़े ले जाने पड़ते हैं। ऐसे में होम स्टे को अपनाएं ताकि अतिरिक्त सामानों को ले जाने की जरूरत न पड़े और आप बिल्कुल फ्री होकर घूम सकें।

--जब भी परिवार के साथ कहीं छुट्टियां बिताने जाएं तो अपने इस फैमिली टाइम का खुलकर सदुपयोग करें। बच्चों को घर के अंदर हों या बाहर, हर तरह से व्यस्त रखें ताकि उन्हें कई सारी चीजों का अनुभव मिले और उन्हें कुछ नया सीखने के लिए प्रोत्साहित करें।

--जब भी कहीं जाए तो वहां की स्थानीय सभ्यता और संस्कृति में ढल जाने से ज्यादा बेहतर और कुछ भी नहीं होता है। अपने मेजबान के अंदर झांकने की कोशिश करें और हर जगह को वहां के स्थानीय लोगों की नजर से देखने और जानने का प्रयास करें। (आईएएनएस)

#परिणीती का मस्त Style देखकर आप भी कहेंगे हाय!


Lara Dutta, Mahesh Bhupathi, family vacay

Mixed Bag

error:cannot create object