1 of 1 parts

कंगना रनौत ने एलएमआईएफडब्ल्यू समारोह का किया समापन

By: Team Aapkisaheli | Posted: 13 Oct, 2019

कंगना रनौत ने एलएमआईएफडब्ल्यू समारोह का किया समापन
नई दिल्ली। चार दिवसीय लोटस मेकअप इंडिया फैशन वीक स्प्रिंग-समर 2020 समारोह का समापन बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के रैम्प वॉक के साथ शनिवार को हुआ। इसका आयोजन राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में हुआ।

फैशन डिजाइन काउंसिल ऑफ इंडिया (एफडीसीआई) द्वारा आयोजित इस फैशन वीक का थीम माई फैशन, माई ट्राइब था, जिसमें इंडस्ट्री के प्रख्यात डिजाइनर्स अनामिका खन्ना, राजेश प्रताप सिंह, वेण्डल ऑगस्टीन रॉड्रीक्स और मनीष अरोड़ा ने अपने कलेक्शन्स का प्रदर्शन किया। शनिवार को ग्रैंड फिनाले के अवसर पर कंगना ने डिजिटल रैम्प पर चलकर शो का समापन किया।

कंगना इस दौरान व्हाइट शर्ट और ब्लैक स्कर्ट में नजर आईं। एक्सेसरीज के तौर पर कंगना ने अपने गले में चांदी के कई कुंदन हार पहन रखे थे। उनके चेहरे पर मेकअप हल्का था और बालों को उन्होंने कसकर पीछे बांध रखा था।

फिनाले की शुरुआत में शो की एकमात्र महिला फैशन डिजाइनर खन्ना ने अपने कलेक्शन से वहां बैठे दर्शकों को मंत्रमुग्ध किया, जिनमें सोनम कपूर आहूजा भी थीं। सोनम इस दौरान कलरफुल कट-वर्क बॉर्डर वर्क सहित एक सफेद रंग की साड़ी में नजर आईं। इसके साथ सोनम ने मल्टी-कलर श्रग पहन रखा था।(आईएएनएस)

#उफ्फ्फ! ऐश ये दिलकश अदाएं...


Kangana Ranaut, LMIFW, ceremony

Mixed Bag

error:cannot create object