1 of 6 parts

अधिक से अधिक धन चाहिये तो आजमाए काली मिर्च का टोटका

By: Team Aapkisaheli | Posted: 28 Jan, 2017

अधिक से अधिक धन चाहिये तो आजमाए काली मिर्च का टोटका
अधिक से अधिक धन चाहिये तो आजमाए काली मिर्च का टोटका
खाने का स्वाद बढाने के लिए कई तरह के मसालों का उपयोग किया जाता है। कालीमिर्च भी एक ऐसा ही मसाला है। इसका उपयोग खाने को चटपटा बनाने के लिए किया जाता है। साथ ही यहां काली मिर्च के सुनेहरे लाभ बताया जा रहे हैं।
धन जीवन के लिए अति आवश्यकत होता है। अगर धन न हो तो व्यक्ति के जीवन में हर खुश बेमानी लगती है और यदि धन है तो हर दिन त्यौहरा की तरह ही है। अगर आप भी पैसों की तंगी से परेशान है तो यहां काली मिर्च के सुनेहरे लाभ बताया जा रहे हैं। इस उपाय को समय-समय पर करने आपको व्यापार में धन फायदा अवश्य होगा। ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक यदि किसी व्यक्ति की कुंडली में कोई ग्रह दोष होते हैं तो वह धन संबंधी मामलों में भी सफलता प्राप्त नहीं कर पाता है। ग्रह दोषों के कारण ही उसे सुख नहीं मिलता है। यदि उचित ज्योतिषीय उपचार किया जाए तो व्यक्ति धन की समस्या से राहत मिलेगी। तो आइये जानते हैं काली मिर्च के किस उपाय से धन की कमी दूर हो सकती है।


-> काली मिर्च से आकस्मि धन प्राप्ति के उपाय


अधिक से अधिक धन चाहिये तो आजमाए काली मिर्च का टोटका Next
Kali mirch ke totke for good luck, totke, money benefits, benefits of kali mirch in vastu, Astha aur Bhakti, Numerology, Zodiac, vastu tips

Mixed Bag

News

मुंबई । बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर का कहना है कि वह खुद से प्यार 
करती हैं और महामारी के दौरान उन्होंने उन चीजों पर ध्यान केंद्रित किया है
 जो उन्हें खुश करती हैं। भूमि ने कहा,
मुंबई । बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर का कहना है कि वह खुद से प्यार करती हैं और महामारी के दौरान उन्होंने उन चीजों पर ध्यान केंद्रित किया है जो उन्हें खुश करती हैं। भूमि ने कहा, "एक चीज जो मैंने अपने बारे में सीखी है, वह यह कि मुझे अलग, भीड़ से दूर रहना पसंद है। मैंने खुद से प्यार किया है। मैंने बहुत से लोगों को शिकायत करते देखा कि वे घर पर बोर हो चुके हैं या वे बाहर नहीं जा सकते। मैं भी एक एक्सट्रोवर्ट हूं, मैं एक बहुत ही सामाजिक व्यक्ति हूं, लेकिन इस क्वारंटाइन ने मुझे यह एहसास दिलाया है कि मैं लोगों से मिलने की बजाय अलगाव पसंद करती हूं, क्योंकि मैं वास्तव में लोगों के संपर्क में नहीं हूं।"उन्होंने आगे कहा, "मैं किताबे पढ़ने पर जोर दे रही हूं, ज्यादा टेलीविजन नहीं देखा, लेकिन अब शो देखना शुरू कर दिया है। मैंने अपनी मां के साथ बहुत समय बिताया है, और ईमानदारी से कहूं तो ऐसे दिन भी थे जब मैंने कुछ नहीं किया।"भूमी का कहना है कि आत्म-प्रेम खुशी की चाबी है और उसने इस लॉकडाउन में खुद को प्राथमिकता दी है।उन्होंने आगे कहा, "मैंने जीवन में जो कुछ भी महत्वपूर्ण है, उसे प्राथमिकता दी है। मैंने खुद को फिर से शिक्षित किया है। लेकिन सबसे बड़ी सीख यह रही है कि मुझे अकेले रहना बहुत पसंद है।" (आईएएनएस)

Ifairer