1 of 1 parts

इनबेस ने ब्ल्यूटुथ कॉलिंग फीचर के साथ स्मार्टवॉच लॉन्च किया

By: Team Aapkisaheli | Posted: 25 Feb, 2021

इनबेस ने ब्ल्यूटुथ कॉलिंग फीचर के साथ स्मार्टवॉच लॉन्च किया
नई दिल्ली। इनोवेटिव और पोर्टेबल डिजिटल उत्पाद बाजार में एक अग्रणी नाम इनबेस ने अपने मौजूदा पोर्टफोलियो को मजबूत करते हुए एक नई स्मार्टवॉच - अर्बन लाइफ लॉन्च की है। इस लॉन्च के साथ इनबेस ने अपने स्मार्टवॉच सेगमेंट का विस्तार किया है। नया स्मार्टवॉच कई मायनों में यूनीक है और यह बाजार में उपलब्ध चुनिंदा स्मार्टवॉचेज में से एक है, जिनमें ब्ल्यूटुथ कालिंग फीचर है। इस फीचर के माध्यम से यूजर स्मार्टफोन को बिना पॉकेट से बाहर निकाले ही जरूरी काल कर सकता है और रिसीव भी कर सकता है।

अर्बन लाइफ स्मार्टवॉच कई फीचर्स से लैस है। यह यूजर को ब्लड प्रेशर मापने के साथ-साथ स्लीप, हर्ट रेट, स्टेप काउंट, ब्ल्ड आक्सीजन औ? ईसीजी जैसे उन्नत के साथ अपने स्वास्थ्य की लगातार जांच करने की आजादी देता है। इन सब फीचर्स से लैस इनबेस का यह नया स्मार्टवॉच फिटनेस एंथूजियास्ट्स के लिए शानदार उत्पाद के रूप में सामने आया है।

अर्बन लाइफ तीन शानदार रंगों में उपलब्ध है। साथ ही इसके स्ट्रैप्स आसानी से बदले जा सकते हैं। यह स्मार्टवॉच जेट ब्लैक केस के साथ आता है, जिसमें मिडनाइट ब्लैक बैंड है। इसके अलावा यह सिल्वर केस, जिसमें फ्रास्ट ब्हाइट बैंड लगा है और रोज गोल्ड केस, जिसमें पिंक सालोमन बैंड लगा है, के साथ आता है।

नई स्मार्टवॉच कई ऐसे फीचर्स से लैस है, जो इसके यूजर्स को अधिक से अधिक पसंद आएंगे और उनके लिए उपयोगी भी साबित होंगे। इनमें हर्ट रेज को मापना, कैलोरी, ईसीजी, एसपीओ2, ब्लड आक्सीजन और स्टेप्स को बिल्कुल सही मापना शामिल है।

जो यूनीक फीचर जो इस नए स्मार्टवॉच को बिल्कुल अलग बनाता है वह है ब्ल्यूटुथ कालिंग फीचर। इस फीचर के माध्यम से यूजर अपने स्मार्टफोन को अपनी पॉकेट से बाहर निकाले बिना ही जरूरी काल कर सकता है और रिसीव भी कर सकता है। अपने ब्ल्यूटुथ 4.0 कनेक्टिविटी के साथ यह स्मार्टवॉच आईओएस और एंड्रायड स्मार्टफोन्स के साथ आसानी से कनेक्ट हो जाता है।

अर्बन लाइफ वाटरप्रूफ है क्योंकि यह आईपी 67 सर्टिफाइड है। इस सर्टिफिकेट के कारण यह उन लोगों के लिए भी काफी उपयोग है, जो पानी से जुड़ी गतिविधियों और खेलों में शामिल रहते हैं। यह स्मार्टवाच फुल टच एचडी डिस्प्ले स्क्रीन के साथ आता है, जो 1.75 इंच का है।

अर्बन लाइफ में बिन कालिंग के सात दिनों तक चलने वाली बैटरी है जबकि कालिंग फीचर के साथ इसकी बैटरी दो दिनों तक चलती है। वैसे इसका स्टैंड-अप टाइम 15 दिनों का है।

इनबेस अर्बन लाइफ स्मार्टवॉच को अर्बन आफिशियल वेबसाइट से इंट्रोडक्टरी कीमत 4999 रुपये पर खरीदा जा सकता है।
(आईएएनएस)

#क्या देखा अपने उर्वशी रौतेला का गॉर्जियास अवतार


InBase, smartwatch with bluetooth calling feature, smartwatch, bluetooth calling feature, Urban Life

Mixed Bag

Ifairer