1 of 5 parts

कम बजट में इस तरह दें अपने घर को डिजाइनर लुक..

By: Team Aapkisaheli | Posted: 30 Oct, 2017

कैसे कम दामों में भी घर को दें डिजाइनर लुक
कम बजट में इस तरह दें अपने घर को डिजाइनर लुक..
हर किसी के मन में अपने घर को लेकर एक सपना होता है इसलिए जब बात हो इसे सजाने की तो भला क्यों ना ढूढें हम कुछ खास जो कि आपके बजट के अनुसार भी हो, क्यों कि बाजार में आजकल इतने डेकोरेटीव आइटम्स मौजूद हैं कि आप जिस चीज को चाहे खरीद सकती हैं और दें सकती हैं, अपने घर को एक अलग पहचान। बाजार में कई ऐसे सर्विस प्रोवाइडर हैं। जो डेकोर व अन्य सजावट की चीजों को ग्राहक की पसंद व आवश्यकता के अनुसार तैयार कर देते हैं। ऐसे में घर के इंटीरियर को पर्सनल और अलग टच देने के लिए किसी इंटीरियर डिजाइनर की मदद ली जाएं ऐसा जरूरी नहीं हैं। अगर आपके बजट में इंटीरियर डिजाइनर पर पैसा खर्च करना नहीं हैं, तो आप खुद अपनी पंसद का इंटीरियर चुनकर कम दामों में एक डिजाइनर घर बना सकते है।


इसके लिए सबसे पहले आप यह तय करें कि आपको किस टाइप का इंटीरियर चाहिए, ट्रेंडिशनल या फ्यूजन। उसके बाद लाइटनिंग विकल्प, फर्नीचर, फ्लोरिंग, पैंट आदि की किमतों केे बारे में भी पता लगाएं और फिर जो चीजें आपके बजट को सूट करें उन चीजों को पिक करें।

#क्या देखा अपने: दिव्यांका त्रिपाठी का ये नया अदांज


कैसे कम दामों में भी घर को दें डिजाइनर लुक  Next
How to low budget ideas to make your designer home, Interior designers, designer home, home decor, home decoration news, new fashion home decoration articles, home changing location decor news, Tabl

Mixed Bag

Ifairer