1 of 1 parts

इन होममेड फेस मिस्ट से आपका चेहरा हमेशा रहेगा फ्रैश....

By: Team Aapkisaheli | Posted: 13 Nov, 2018

इन होममेड फेस मिस्ट से आपका चेहरा हमेशा रहेगा फ्रैश....
आप घर पर फेस मिस्ट बनाकर चेहरे की खोई हुई चमक वापस ला सकते हैं। ये होममेड फेस मिस्ट आपके चेहरे की नमी को बरकरार रखने के साथ-साथ रोम छिद्रों को बढ़ने से रोकते हैं। इसके इस्तेमाल से आपका चेहरा हमेशा खिला-खिला, फ्रैश और निखरा हुआ लगेगा और इससे आपके चेहरे की कई परेशानियां भी दूर हो जाएगी।   

 ग्रीन टी मिस्ट- फेस मिस्ट बनाने के लिए 2 कप पानी में ग्रीन टी बेग और 4 बूंद लैवेंडर तेल की डालकर 10 मिनट तक उबालें। इसके बाद खुशबू के लिए इसमें गुलाब, नींबू, चमेली और बिटर ऑरेंज मिक्स करें। इसके बाद इसे स्पै बोतल में डालें और इस्तेमाल करें। यह होममेड फेस मिस्ट स्किन डैमेज को ठीक करता है और चेहरे की सूजन को भी कम करता है।   
  गुलाबजल मिस्ट- त्वचा को हाइड्रेट करने के लिए गुलाबजल सबसे सही ऑप्शन है। इसके लिए आप गुलाबजल, नींबू की रस, विच हेजेल को मिला लें। इसके बाद इसे बोतल में डालकर इस्तेमाल करें। इस फेस मिस्ट से रेडनेस और मुंहासों की समस्या से राहत मिलती है।


खीरा एलोविरा मिस्ट- खीरा रूखी और सेंसिटिव स्किन को हील करने में मदद करता है। इसके लिए एलोवेरा, नींबू का रस, गुलाबजल और खीरे के रस को मिक्स करके बोतल में डाल लें। इस होममेड फेस मिस्ट का इस्तेमाल आपके चेहरे के निखार को बरकरार रखने में मदद करता है।

#गोपी बहू कितना ग्लैमर अवतार देखकर चौंक जाएंगे आप!


beauty of the face,homemade face mists

Mixed Bag


Warning: simplexml_load_file(): http://www.ifairer.com/rss-feeds/picture_gallery.xml:1: parser error : Document is empty in /home/aapkisah/public_html/files/top-pics.php on line 3

Warning: simplexml_load_file(): in /home/aapkisah/public_html/files/top-pics.php on line 3

Warning: simplexml_load_file(): ^ in /home/aapkisah/public_html/files/top-pics.php on line 3
error:cannot create object