1 of 1 parts

ग्लैमरस लुक के लिए कुछ खास फैशन फंडे

By: Team Aapkisaheli | Posted: 14 Nov, 2017

ग्लैमरस लुक के लिए कुछ खास फैशन फंडे
अगर आप अपनी ड्रेसिंग स्टाइल से बोर हो चुकी हैं और नए तरीकों की तलाश में हैं तो ऎसे बहुत सारे आइटम्स हैं जो आपके आउटफिट को परफेक्ट बनाते हैं। ये वे आइटम्स हैं जो आपको दोस्तों के बीच फैशन सिंबल बना सकते हैं।
स्टाइलिश हाई हील्स
 कई लोग इन्हें पहनना पसंद नहीं करते, लेकिन अगर आप हील्स की शौकीन है तो जरूर पहनें। हाई हील्स लंबे समय तक पहनना कम्फर्टेबल नहीं होता लेकिन थो़डी देर के लिए तो इन्हें पहना ही जा सकता है। डे्रस से मैच करते हुए हाई हील आपको अलग ही लुक देते हैं। सैक्सी नजर आने के लिए हाई हील का आशय छह इंच से नही है, रेग्यूलर तीन इंच भी काफी होंगे।
डिजायनर इनर
जींस-जैकेट्स, ब्लेजर, टीशर्ट या बटन डाउन शर्ट के नीचे लेस वाले इनर्स और अैक्स पहनें। ये साटन, सिल्क फेब्रिक मे हों और लेस लगे हों तो किसी भी आउटफिट की जान बन जाएंगे। आप भी इन्हें पहनकर कम्फर्ट फील करेंगी। ऎसे इनर्स कई रंगों में खरीद लें ताकि हर रंग की डे्रस के साथ मैच किए जा सकें।
पेंसिल स्कर्ट
वैसे तो आपके क्लोजेट में काई सारी स्कर्ट होंगी लेकिन अगर आपके पास एक पेंसिल स्कर्ट नहीं है तो इस वॉर्डरोब में कुछ कमी हो सकती है। किसी भी आउटफिट को सेक्सी बनाने के लिए पेंसिल स्कर्ट जरूरी चीज है। ब्लैक, चारकोल, ग्रे, या फिर नेवी ब्लू पेंसिल स्कर्ट ले सकती हैं। इसे बटन वाले व्हाइट फिटेड ब्लाउज के साथ ट्राय करें।
लेपर्ड प्रिंट अंडरगारमेंट्स
जब डे्रसेज से मैच करती अन्य ऎसेसरीज हो सकती हैं तो अन्त:वस्त्र क्यों नहीं। ये आपकों अंदर से एक अलग अहसास देते हैं। इसलिए अच्छे आउटफिट्स के साथ इनरवियर्स भी खास होने चाहिए। अच्छी फिटिंग के इनरवियर्स ड्रेस को फिट लुक देते हैं। लेपर्ड प्रिंट के इनरवियर आपको हॉट फील कराएंगे।
 फिशनेट
फिशनेट सिर्फ बेडरूम मेटेरियल ही नहीं है। हां फिशनेट्स पहनने के कुछ कायदे हैं इनका जरूर पालन करें, ताकि किसीकी भी नजरों का शिकार होने से बच सकें। सबसे पहले ध्यान देने की बात है कि आप किस जगह और किस अवसर के लिए जा रही हैं। उसी के अनुसार तय करे कि फिशनेट पहनना सही होगा या नहीं। इसके साथ घुटनों तक लंबी स्कर्ट जरूर पहनें।
बूट्स
बहुत सारे स्टाइल और टाइप के बूट्स मार्केट में उपलब्ध हैं, उनमें से आपको क्या पसंद आता है उसी हिसाब से अपने लिए शूज का चयन करें। किसी भी आउटफिट को सेक्सी बनाने के लिए नी-बूट्स के साथ आप बहुत ही अलग और शानदार नजर आएंगी। इन्हें कहीं भी आसानी से पहना जा सकता है।
बेल्टेड ट्रेच कोट
किसी भी ड्रेस को कम्पलीट लुक देने के लिए बेल्टेड टेंच कोट काफी है। यह हमेशा से दूसरों को लुभाते रहे हैं लेकिन बहुत कम लोग इसे ट्राय कर पाते हैं। ब्लैक या लाइट टैन शेड वाले ट्रेंच कोट आपकों सेक्सी बनाएंगे। घूमने जा रहीं हैं तो ओरेंज या रस्ट रेड कलर, फॉर्मल फंक्शन के लिए तैयार हो रही है तो नेवी ब्लू कलर ट्रेंच कोट परफेक्ट रहेगा।
fashion, tips, glamrous, look, news in hindi, hindi

Mixed Bag

Ifairer