1 of 1 parts

Eid Special Hair Style: ईद के दिन दिखना है डिफरेंट, तो ट्राई करें यूनिक हेयर स्टाइल

By: Team Aapkisaheli | Posted: 18 Mar, 2024

Eid Special Hair Style: ईद के दिन दिखना है डिफरेंट, तो ट्राई करें यूनिक हेयर स्टाइल
महिलाएं हमेशा खूबसूरत दिखना चाहती हैं इसके लिए वह आउटफिट से लेकर अपने हेयर स्टाइलिंग में तरह-तरह के एक्सपेरिमेंट करती हैं। वहीं, अब रमजान का महीना शुरू हो गया है जो मुसलमान के लिए बेहद खास होता है इस महीने में रोजा रखा जाता है। लड़कियां सज-धज कर इस त्यौहार को मानती हैं, इस तरह से अगर आप भी रमजान में अपने लुक को डिफरेंट रखना चाहती है तो आर्टिकल पूरा पढ़ें। किसी भी त्यौहार में महिलाएं कपड़ों का चुनाव तो आसानी से कर लेती है लेकिन उससे मिलता-जुलता हेयर स्टाइल बनाने को लेकर कन्फ्यूज रहती हैं। आज हम आपकी इस परेशानी को सुलझाने के लिए नीचे बेस्ट हेयर स्टाइल के बारे में बताएंगे।

बन हेयर स्टाइल
रमजान के खास पर्व पर यदि आप ट्रेडिशनल स्टाइल रखना चाहती है, तो साड़ी के साथ आपको हेयर स्टाइल में बन बनना चाहिए। रमजान में आप साड़ी पहने या सूट इस तरह का हेयर स्टाइल आपको बेहद सूट करेगा।

वेव हेयर स्टाइल
अगर आप रमजान के पर्व पर शरारा सूट पहनने वाली है तो इसके लिए वेब हेयर स्टाइल आपको परफेक्ट लुक देगा। इस तरह का हेयर स्टाइल आजकल महिलाओं को बेहद पसंद भी आ रहा है जो सूट के साथ आसानी से मैच हो जाता है।

स्ट्रेट हेयर
अगर आप खुले बाल रखना चाहते हैं तो सिंपल लुक के साथ अपने बालों को स्ट्रेट करके खुला छोड़ दीजिए। एथेनिक वेयर के साथ आपका लुक कमाल का लगेगा। इसके अलावा अगर आप चाहे तो सूट जैसे आउटफिट के लिए चोटी वाला हेयर स्टाइल भी बना सकती हैं इसमें आप लंबे समय तक कंफर्टेबल रहेंगी।

#हर मर्द में छिपी होती है ये 5 ख्वाहिशें


Eid Special Hairstyle, Bun Hairstyle, Wavy Hair Style, Straight Hair

Mixed Bag

Ifairer