1 of 1 parts

घर के मेन गेट पर कभी ना रखें ये सारी चीजें.....

By: Team Aapkisaheli | Posted: 12 Feb, 2018

घर के मेन गेट पर कभी ना रखें ये सारी चीजें.....
घर इंसान बड़ी मेहनत कर बनवाता है,लेकिन जिस घर में वास्तु दोष रह जाता है.उस घर की खुशियों पर किसी की नजर लग जाती है। किचन, ड्राइग रूम और बेडरूम के साथ-साथ मेन गेट के बाहर रखी चीजें भी अपना अच्छा और बुरा दोनों तरह से प्रभाव डालती हैं। हम आपको ऐसी चीजों के बारे में बता रहें है जिन्हें वास्तु के हिसाब से घर के बाहर रखने पर पारिवारिक सदस्यों को बीमारियों और आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ता है। 
  -सबसे पहले ध्यान देने वाली बात है कि घर के मेन गेट के बाहर कांटेदार पौधे नहीं लगाने चाहिए। इस तरह के पौधे लगाने से सारी पॉजिटिव एनर्जी बाहर चली जाती है। इसके अलावा कांटे वाले फूल या पौधे लगाने से घर में रहने वाले लोगों को मानसिक परेशानियों का सामना भी करना पड़ सकता है। 
-वहीं जिस दरवाजे से आप घर में प्रवेश करते हैं वहां पर कोई भी टूटा- फूटा सामान न रखें।  टूटी कूर्सी ,पलंग, मेज या कोई और सामान रखने से घर में अशांति भी हो सकती है।
-मुख्य द्वार के सामने घर का मंदिर बनवाने से देवी- देवता उस में वास नहीं करते। इससे कई सारे कष्ट भी को झेलने पड़ सकते है।
-कभी भी घर के बाहर गढ़ा या कुंआ न बनाएं। मुख्य द्वार के सामने गढ्डा अथवा कुंआ होने पर पारिवारिक सदस्यों को मानसिक तनाव रहता है। 

#काली मिर्च से आकस्मि धन प्राप्ति के उपाय


house,vastu tipns,news,new decor house

Mixed Bag

error:cannot create object