1 of 1 parts

सावधान.....आप भी तो कहीं इन नेचर वाली लडकियों को नहीं कर रहे हैं डेट...

By: Team Aapkisaheli | Posted: 28 Apr, 2018

सावधान.....आप भी तो कहीं इन नेचर वाली लडकियों को नहीं कर रहे हैं डेट...
लड़की के ड्रेसिंग स्टाइल और पर्सनेलिटी के साथ-साथ उसका नेचर भी आपके लिए काफी मायने रखता है इसलिए पहली बार लड़की को डेट करते समय उसके नेचर पर भी ध्यान जरूर देना चाहिए। आज हम आपको कुछ लड़कियों के नेचर के बारे में बताएंगे, जिन्हें भूलकर भी डेट नहीं करना चाहिए क्योंकि बाद में आप ही को पछताना पड़ सकता है।   

जुनूनी लड़कियां- कुछ लड़कियां का नेचर ज्यादा जुनूनी होता हैं और अपने ब्वॉयफ्रैंड को लेकर बहुत पोसेसिव रहती हैं। कुछ समय बाद फोन और मैसेज करती रहती हैं। ऐसी लड़कियों को डेट करने से पहले भी दस बार सोच ले। 
हमेशा दूसरों पर निर्भर - अगर आप ऐसी लड़की को डेट करने जा रहे जो हर छोटी चीज के लिए दूसरों पर निर्भर रहती है तो यह आपके लिए परफैक्ट लाइफपार्टनर नहीं हो सकती है क्योंकि लड़की के इसी नेचर की वजह से आपको आगेचलकर काफी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। 
बात-बात पर शिकायतें करना- जिन को नेचर ऐसा होता है तो भी उसे डेट करने से बचे। अगर आपकी पार्टनर आपके अंदर कोई न कोई कमी या गलती निकालती रहती है तो इससे आपका खुद का आत्मविश्वास कम हो सकता। 
बात-बात पर चिढ़ाने वाली- कुछ लड़कियों को दूसरों को चिढ़ाने का खूब मजा आता है। शुरूआत में तो उनका ऐसा नेचर अच्छा लगता है लेकिन बाद में उनकी यही आदत चुभने लगती। इसलिए बेहतर है कि पहले ही इस तरह के नेचर वाली लड़की से दूर रहे। 

#क्या देखा अपने उर्वशी रौतेला का गॉर्जियास अवतार


do not date, these types, nature girls

Mixed Bag

Ifairer