1 of 1 parts

दिल्ली में पानी है नौकरी, तो यहां है ​मौका

By: Team Aapkisaheli | Posted: 10 Mar, 2017

दिल्ली में पानी है नौकरी, तो यहां है ​मौका
DMRC Limited (दिल्ली मेट्रो रेल निगम लिमिटेड) ने वैकेंसी निकाली है। अगर आप इस पद के योग्य और इच्छुक हैं तो तुरंत आवेदन करें। लेकिन आवेदन करने से पहले पूरी जानकारी जरूर ले लेें।

वैकेंसी डीटेल

पदों की संख्या - 03 पद
पदों का नाम -
1. सेक्शन इंजीनियर - टाई टैम्पर ऑपरेटर
2. जूनियर इंजीनियर - टाई टैम्पर ऑपरेटर
शैक्षिक योग्यता - डिप्लोमा / डिग्री (मैकेनिकल / इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग)।
अंतिम तिथि - 14 मार्च 2017।
आयु सीमा - अधिकतम 58-62 साल।
चयन प्रक्रिया - शॉर्टलिस्टिंग और इंटरव्यू के आधार पर।
पे स्केल -
पोस्ट 1 - 41,300 /- रुपये।
पोस्ट 2 - 31,400 /- रुपये।

-> गोपी बहू कितना ग्लैमर अवतार देखकर चौंक जाएंगे आप!


DMRC recruitment, dmrc limited recruitment, crpf recruitment, central railway recruitment, bsf recruitment, government jobs, private jobs, career, students, exams, results, railway jobs, bank jobs, po

Mixed Bag

News

मुंबई । बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर का कहना है कि वह खुद से प्यार 
करती हैं और महामारी के दौरान उन्होंने उन चीजों पर ध्यान केंद्रित किया है
 जो उन्हें खुश करती हैं। भूमि ने कहा,
मुंबई । बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर का कहना है कि वह खुद से प्यार करती हैं और महामारी के दौरान उन्होंने उन चीजों पर ध्यान केंद्रित किया है जो उन्हें खुश करती हैं। भूमि ने कहा, "एक चीज जो मैंने अपने बारे में सीखी है, वह यह कि मुझे अलग, भीड़ से दूर रहना पसंद है। मैंने खुद से प्यार किया है। मैंने बहुत से लोगों को शिकायत करते देखा कि वे घर पर बोर हो चुके हैं या वे बाहर नहीं जा सकते। मैं भी एक एक्सट्रोवर्ट हूं, मैं एक बहुत ही सामाजिक व्यक्ति हूं, लेकिन इस क्वारंटाइन ने मुझे यह एहसास दिलाया है कि मैं लोगों से मिलने की बजाय अलगाव पसंद करती हूं, क्योंकि मैं वास्तव में लोगों के संपर्क में नहीं हूं।"उन्होंने आगे कहा, "मैं किताबे पढ़ने पर जोर दे रही हूं, ज्यादा टेलीविजन नहीं देखा, लेकिन अब शो देखना शुरू कर दिया है। मैंने अपनी मां के साथ बहुत समय बिताया है, और ईमानदारी से कहूं तो ऐसे दिन भी थे जब मैंने कुछ नहीं किया।"भूमी का कहना है कि आत्म-प्रेम खुशी की चाबी है और उसने इस लॉकडाउन में खुद को प्राथमिकता दी है।उन्होंने आगे कहा, "मैंने जीवन में जो कुछ भी महत्वपूर्ण है, उसे प्राथमिकता दी है। मैंने खुद को फिर से शिक्षित किया है। लेकिन सबसे बड़ी सीख यह रही है कि मुझे अकेले रहना बहुत पसंद है।" (आईएएनएस)

Ifairer