1 of 1 parts

शादी के बाद लड़कियों की लाइफ में आते हैं ये बदलाव.....

By: Team Aapkisaheli | Posted: 23 Apr, 2018

शादी के बाद लड़कियों की लाइफ में आते हैं ये बदलाव.....
शादी के साथ ही शुरू होती है नई लाइफ, नई जिम्मेदारियां और एक नया सफर। इसके अलावा भी लड़की की जिंदगी में कई तरह के बदलाव आते हैं। आज हम आपको बताएंगे कैसे शादी के बाद आपकी जिंदगी बदल जाती है। तो आइए जानते हैं उन बदलावों के बारे में।   

सरनेम- शादी के बाद लड़कियों का सरनेम चेंज होता है। शादी से पहले जहां लड़की अपने नाम के साथ पिता का नाम लगती थी। वही शादी के बाद उसको पति का नाम लगाना पड़ता है। यहीं से ही शादी के बाद लड़की के जिंदगी में आने वाले बदलावों की शुरूआत होती है।  


सोच में बदलाव - शादी से पहले लड़कियां सिर्फ अपनी खुशी के बारे में ही सोचती हैं। मगर पति के घर आने के बाद उनको ससुराल वालों के बारे में भी सोचना पड़ता है। उन पर कई एेसी जिमेदारियां पड़ जाती है जो पहले उनके माता-पिता कर देते थे। मगर अब यह सारे काम उनको खुद करने पड़ेगें।   

बोलने से पहले सोचना- चाहे शादी से पहले आप किसी से सीधे मुंह बात न करती हो। मगर ससुराल में आने के बाद आपको हर बात बोलने से पहले सोचना पड़ता है। ताकि किसी भी परिवार वाले को बुरा न लगे।

दिनचर्या में बदलाव- शादी से पहले आपका न खाने का कोई पक्का समय होता था और न हीं सोने का। जब दिल किया खा लिया जब दिल किया सो गए। पर शादी के बाद एेसा नहीं रहता। हर कोई आपसे गंभीरता की उम्मीद करता है। 

#7 कमाल के टिप्स: ऎसे संवारे लडके अपनी त्वचा...


change instantly, after getting married

Mixed Bag

error:cannot create object