1 of 1 parts

जाने क्यों लड़के अपने से अधिक उम्र की लड़कियों से करते है प्यार

By: Team Aapkisaheli | Posted: 27 Mar, 2019

जाने क्यों लड़के अपने से अधिक उम्र की लड़कियों से करते है प्यार
बदलते जमाने में प्यार करने के अंदाज में भी काफी बदलाव आएं हैं और इसका सबसे बड़ा उदाहरण है लड़कों का अपनी उम्र से बड़ी लड़कियों के प्रति आकर्षित होना। आज के समय में देखा जाता है कि ज्यादातर लडके अपने से बडी उम्र की लडकियों को डेट करते है।

ऐसे में लोग उनके रिलेशन को लेकर काफी सवाल उठाते है। आखिर उसने लडकी में ऐसा क्या देखा होगा जिससे वो उस पर फिदा हो गया। लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि आखिर कम उम्र के लडक़े बड़ी उम्र की औरतों के प्यार में कैसे पड़ जाते हैं।

अगर नहीं जानते हैं तो आज हम इसके बारे में विस्तार से बताने जा रहे हैं, आखिर क्यों कम उम्र के लडके अपने से अधिक उम्र की लडकियों से प्यार क्यों करते है।

बेहद जिम्मेदार...
जिन लडक़ों को मैच्योर लड़कियां पसंद होती है उन्हें अपने से अधिक उम्र वाली लड़कियों में ही ये गुण नजर आते हैं। जिम्मेदार होने के कारण लडक़े बड़ी उम्र की महिलाओं के प्यार में पड़ते हैं।

इंटीमेट...
पुरुष इंटीमेट होने में ज्यादा वक्त नहीं लगाते जबकि महिलाओं को पुरुष से इंटीमेट होने के लिए काफी वक्त चाहिए होता है। यह भी एक कारण है कि लडक़े बड़ी उम्र की महिलाओं की तरफ अधिक आकर्षित होते हैं।

सेक्स लाइफ का रखती हैं ध्यान...
साइकोलॉजिस्ट की मानें तो 40 से 50 की उम्र में आते आते महिलाओं की सेक्स को लेकर समझ और भी बढ़ जाती है। इसलिए लडक़े उनकी ओर आकर्षित अधिक होते हैं।

आर्थिक रूप से सक्षम...
खुद से उम्र में बड़ी महिलाएं आर्थिक रूप से काफी मजबूत होती हैं। 35 से 40 साल की उम्र तक महिलाएं फाइनेंशिअयली भी सेटल होती है।

#सोनाक्षी के बोल्ड लुक्स देखकर हैरान हो जाएंगे आप!


boys fell in love with aged women,love life,life style,couple,boy and girl,romantic couple,couples how to invest in their marriage

Mixed Bag

error:cannot create object