1 of 1 parts

लड़के अपने से बड़ी उम्र की लड़कियों की तरफ इसलिए होते है आकर्षित

By: Team Aapkisaheli | Posted: 18 Feb, 2019

लड़के अपने
से बड़ी
उम्र की लड़कियों की
तरफ इसलिए होते है आकर्षित
हम आपको इस आर्टिकल के जरिए ये बता रहे है कि आजकल की जिंदगी में लड़के किस तरह की लड़कियों को अपना पार्टनर बनाना चाहते है। वैसे वो जमाना गया जब लड़कों को कमसिन और नखरे करने वाली लड़कियां भाती थी। लेकिन नए जमाने में लड़के अपने से बड़ी उम्र की औरतों की तरफ आकर्षित हो रहे हैं। आईये आपको बताते है इसके कुछ अजब कारण।

जिम्मेदार साथी- हर लड़का चाहता है कि उसकी पत्नी जिम्मेदार हो। घर से लेकर बाहर के कामों को वह उसका हाथ बटाएं। लड़के ऐसी महिलाओं को ज्यादा पसंद करते हैं, क्योंकि घर की पूरी जिम्मेदारी उनके कंधो पर ही नहीं रहती।

आत्मविश्वास से भरपूर- बड़ी उम्र की लड़कियों की खास बात ये होती है कि उनमें आत्मविश्वास भरपूर होता है। जिन महिलाओं की शादी देर से होती है उन्होंने जीवन के तमाम संघर्ष अकेले ही तय किए होते हैं। ऐसे में आत्मविश्वास इनमें अधिक देखा जाता है।

हर किसी को चाहिए आत्मनिर्भर बीवी- आजकल एक व्यक्ति की नौकरी से घर नहीं चल पाता। ऐसे में हर लड़का यही चाहता है कि उसकी पत्नी भी नौकरी पेशा और आत्मनिर्भर हो। ऐसी महिलाएं पति की जेब पर भारी नहीं पड़ती।

ईमानदार- बड़ी उम्र की महिलाएं आम तौर पर अपने रिश्तों और कर्तव्यों प्रति ईमानदार होती है। क्योंकि वो जिंदगी में कई तजुर्बे कर चुकी होती हैं इसलिए वो रिश्तों का महत्व समझती है।

# जानें किस राशि की लडकी का दिल जितना है आसान!


young,guys,like,older,women, attracted, girls

Mixed Bag

error:cannot create object