1 of 2 parts

ये हैं बॉलीवुड के फैशनेबल पुरुष

By: Team Aapkisaheli | Posted: 02 Sep, 2022

ये हैं बॉलीवुड के फैशनेबल पुरुष
ये हैं बॉलीवुड के फैशनेबल पुरुष
नई दिल्ली । जब हम फैशन के बारे में बात करते हैं, तो बॉलीवुड के मौजूदा सितारे जानते हैं कि फैशन उनकी लोकप्रियता और करिश्मे में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। यहां उन पर एक नजर डालते हैं जिनका फैशन अपने साथियों से बहुत आगे है।

रणवीर सिंह-

आप रणवीर के साटरेरियल फैशन (कपड़े पहनने का तरीका) विकल्पों को नजरअंदाज नहीं कर सकते। डिस्को से लेकर रेट्रो तक, सितारों से लेकर पॉप, सीन्स और लेदर तक, रणवीर सिंह सब तरह के फैशनेबल कपड़े पहनते हैं, भले किसी को पसंद आए या ना आए लेकिन एक्टर जोखिम लेने से डरते नही हैं।

करण जौहर-

निर्माता-निर्देशक करण जौहर भी पीछे नहीं हैं। करण का एक अलग ही स्टाइल है जो कि खबरों में रहता है, धर्मा निर्माता को लोग उनके वारड्रोब के लिए जानते हैं, जिसमें ब्रैंडेड और लग्जरी कपड़े होते हैं।

अक्षय कुमार-

अक्षय कुमार अभी भी फैशन के मास्टर हैं। शार्प सूट से लेकर फटे हुए डेनिम्स और ट्रैक सूट तक, उनका स्वैग दूसरों से कहीं आगे निकल जाता है।

सैफ अली खान-

फैशन के मामले में पटौदी खानदान के चिराग और बॉलीवुड एक्टर सैफअली खान कैसे पीछे रह सकते हैं। पारंपारिक पोशाक हो, कुछ स्टाइल ड्रेस हो या फिर उनका पंसदीदा कुर्ता- शेरवानी सैफ हमेशा ही अपने लुक से सबको दीवाना बनाते हैं।

#महिलाओं के ये 6 राज जान चौंक जाएंगे आप


ये हैं बॉलीवुड के फैशनेबल पुरुष Next
bollywood fashionable male set,karan johar,akshay kumar,ranveer singh,arjun kapoor,saif ali khan,vicky kaushal,siddhant chaturvedi,bollywood news in hindi,bollywood gossip,bollywood hindi news

Mixed Bag

Ifairer