1 of 5 parts

फैशन : कमाल के उपाय बदले आपके स्टाइल को

By: Team Aapkisaheli | Posted: 07 Sep, 2018

फैशन : कमाल के उपाय बदले आपके स्टाइल को
फैशन : कमाल के उपाय बदले आपके स्टाइल को
फैशन की इस दौड में आगे रहना है तो अपनी पर्सनैलिटी को निखारना बहुत जरूरी है और इसके लिए सिर्फ खूबसूरत त्वचा ही नहीं, बलिक नए ट्रेंड में खुद के ढालना भी जरूरी है बेल्ट में इन दिनों काफी बदलाव आया है। ङ्क्षसपल ब्लैक और लेदर रेड जैसी साधारणसी बेल्ट का अब जमाना पुराना हो गया। आजकल बॉलीवुड डीवाज बेल्डस को बहुत ही अच्छे से कैरी कर रही हैं। बेल्ट का इस तरह का यह कॉम्बीनेशन जिसे हम अपने वार्डरोब में इस तरह से शामिल कर सकते हैं। यह हमारे आउटफिट में एक परफैक्ट मैच होगा जो हमारे लुक को और भी ग्लैमर बनाएगा।

#अनचाहे बालों को हटाना अब मुसीबत नहीं...


फैशन : कमाल के उपाय बदले आपके स्टाइल को Next
Belts Latest fashion trends, oversize belts, outfit, belts, fashion, bollywood style, bollywoodfashion, bollywood celebs, beauty, new fashion trends

Mixed Bag

News

मुंबई । बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर का कहना है कि वह खुद से प्यार 
करती हैं और महामारी के दौरान उन्होंने उन चीजों पर ध्यान केंद्रित किया है
 जो उन्हें खुश करती हैं। भूमि ने कहा,
मुंबई । बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर का कहना है कि वह खुद से प्यार करती हैं और महामारी के दौरान उन्होंने उन चीजों पर ध्यान केंद्रित किया है जो उन्हें खुश करती हैं। भूमि ने कहा, "एक चीज जो मैंने अपने बारे में सीखी है, वह यह कि मुझे अलग, भीड़ से दूर रहना पसंद है। मैंने खुद से प्यार किया है। मैंने बहुत से लोगों को शिकायत करते देखा कि वे घर पर बोर हो चुके हैं या वे बाहर नहीं जा सकते। मैं भी एक एक्सट्रोवर्ट हूं, मैं एक बहुत ही सामाजिक व्यक्ति हूं, लेकिन इस क्वारंटाइन ने मुझे यह एहसास दिलाया है कि मैं लोगों से मिलने की बजाय अलगाव पसंद करती हूं, क्योंकि मैं वास्तव में लोगों के संपर्क में नहीं हूं।"उन्होंने आगे कहा, "मैं किताबे पढ़ने पर जोर दे रही हूं, ज्यादा टेलीविजन नहीं देखा, लेकिन अब शो देखना शुरू कर दिया है। मैंने अपनी मां के साथ बहुत समय बिताया है, और ईमानदारी से कहूं तो ऐसे दिन भी थे जब मैंने कुछ नहीं किया।"भूमी का कहना है कि आत्म-प्रेम खुशी की चाबी है और उसने इस लॉकडाउन में खुद को प्राथमिकता दी है।उन्होंने आगे कहा, "मैंने जीवन में जो कुछ भी महत्वपूर्ण है, उसे प्राथमिकता दी है। मैंने खुद को फिर से शिक्षित किया है। लेकिन सबसे बड़ी सीख यह रही है कि मुझे अकेले रहना बहुत पसंद है।" (आईएएनएस)

Ifairer