1 of 7 parts

40-50 की उम्र में भी 25 वाला निखार, कैसे तो पढें इसे

By: Team Aapkisaheli | Posted: 28 Aug, 2017

40-50 की उम्र में भी 25 वाला निखार, कैसे तो पढें इसे
40-50 की उम्र में भी 25 वाला निखार, कैसे तो पढें इसे
व्यक्तित्व की सुंदरता सुंदर त्वचा से ही निखरती है। त्वचा का स्वस्थ और सुंदर होने के साथ ही साफ होना भी जरूरी है। स्त्री की संपूर्ण सुंदरता में सौम्य और सुंदर त्वचा का बहुत महत्व है। लेकिन आजकल की भागदौड भरी जिंदगी में त्वचा की देखभाल के लिए समय निकालना जरूरी है। हम आपको कुछ जानकारी दे रहे हैं जिससे आप अपनी त्वचा की देखभाल सही तरीके से कर सकती हैं।
    
40 वर्ष की उम्र में त्वचा में प्राकृतिक नमी व तेल की कमी होने लगती है। जिससे त्वचा में रूखापन आ जाता है। इसलिए त्वचा को फेस वाश से साफ करना चाहिए। इसके बाद विटामिन ई युक्त क्रीम से त्वचा की प्रतिदिन मालिश करनी चाहिए। 15 दिन के अंतराल पर क्रीमयुक्त फेशल भी करना चाहिए। इससे त्वचा में कसावट और सौम्यता बनी रहती है।

50 की उम्र के बाद त्वचा में कालेजन तत्व कम होने लगता है। इससे त्वचा का लचीलापन कम होने लगता है। जिससे त्वचा पर झुर्रियां पडने लगती हैं। इसलिए त्वचा को क्लींजिंग जैल से साफ करना चाहिए। नियमित टोनिंग के साथ त्वचा पर क्रीम की मालिश भी करनी चाहिए।

#वास्तु से जानें किस राशि की लडकी का दिल जितना है आसान!


40-50 की उम्र में भी 25 वाला निखार, कैसे तो पढें इसे Next
Beauty ways to look young and fabulous at 40 50 age, young skin, Natural tips to get fair and beautiful skin, Home tips to get rid of face marks long lasting beautiful skin, beauty care, stress, pol

Mixed Bag

error:cannot create object